ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़अंबेड़कर प्रतिमा क्षतिग्रसत करने से आक्रोश,हंगामा

अंबेड़कर प्रतिमा क्षतिग्रसत करने से आक्रोश,हंगामा

देहलीगेट थाना क्षेत्र के नगला महताब में सोमवार को शरारती तत्वों ने बाबा साहब भीमराव आंबेडकर प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर...

अंबेड़कर प्रतिमा क्षतिग्रसत करने से आक्रोश,हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Tue, 23 Oct 2018 01:53 AM
ऐप पर पढ़ें

देहलीगेट थाना क्षेत्र के नगला महताब में सोमवार को शरारती तत्वों ने बाबा साहब भीमराव आंबेडकर प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया। प्रतिमा टूटी देख आसपास के लोगों का गुस्सा भड़क गया। कुछ ही देर में भीड़ एकत्रित हो गई और हंगामा शुरू कर दिया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया और प्रतिमा को दुरुस्त कराया। तब लोगों का गुस्सा शांत हो सका।

नगला महताब में आंबेडकर पार्क में लगी बाबा साहब की प्रतिमा को रविवार की रात शरारती तत्व ने क्षतिग्रस्त कर दिया। सोमवार की सुबह प्रतिमा क्षतिग्रस्त देख स्थानीय लोगों का गुस्सा भड़क उठा। भीड़ एकत्रित हो गई और गुस्साए लोगों ने शरारती तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और प्रतिमा को दुरुस्त कराने की मांग दी। आसपास के लोगों की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पंहुची और कार्रवाई का आश्वासन दिया। प्रतिमा को भी दुरुस्त करा दिया। इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह के अनुसार शरारती तत्व ने प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया था। प्रतिमा को सही करा दिया। तनाव जैसी कोई बात नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें