DA Image
2 नवंबर, 2020|9:08|IST

अगली स्टोरी

अकराबाद : सड़क हादसे में एक की मौत, दो घायल

default image

अकराबाद। थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा दो लोग गंभीर रूप से घायल पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कस्वा पिलखना निवासी भूरा पुत्र गफ्फार तथा बब्बू पुत्र खचेरू रविवार को बाइक से अलीगढ़ सब्जी मंडी जा रहे थे। इसी दौरान एक स्विफ्ट कार ने नेशनल हाईवे रोड स्थित अधौन खरंजा के निकट रौंद दिया। जिससे बाइक सवार उक्त दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु निजी अस्पताल भेजा है। वही दो दिन पूर्व गंगीरी पनेठी रोड स्थित गांव कासिमपुर पड़ाव के निकट एक बाइक सवार ने पैदल यात्री को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के गिरे पैदल यात्री को गंभीर चोटें आई, जिसके बाद उसका उपचार चल रहा था। रविवार को जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। बताया जाता है कि 55 वर्षीय विजय सिंह पुत्र नेत्रपाल निवासी खेड़िया हरचंद बीते दिनों खेत से बीज लेकर घर जा रहे थे। इसी दौरान एक बाइक सवार टक्कर मार दी थी। जिसके बाद परिजनों ने उन्हें दिल्ली के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया था। मृतक के साले रमेश पाल सिंह ने बाइक सवार के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है।

फोटो नंबर 175729

मृतक विजय सिंह का फाइल फोटो

पीड़ित पहुंच रहे एसएसपी आफिस, थाने में नहीं सुनवाई

अकराबाद। थाना क्षेत्र में हो रही घटनाओं पर कार्रवाई के लिए अब पीड़ितों का थाना पुलिस से विश्वास उठ गया है और वह अपनी गुहार लेकर एसएसपी कार्यालय के चक्कर लगा रहे हैं। पीड़ितों ने आरोप लगाया कि थाने में दबंगों का बोलबाला है और पुलिस भी पीड़ितों की सुनवाई नहीं करती है। कस्बा पिलखना निवासी इरशाद पुत्र अल्लाराजी का पुत्र दो दिन पूर्व अपनी टायर की दुकान पर सो रहा था। पीड़ित ने बताया कि इसी दौरान कस्बा के ही तौसीफ पुत्र इरशाद अजीज तथा भूरा पुत्र नवाब फरीद पुत्र खुर्शीद पुत्र निसार अबरार पुत्र अजीज एक राय होकर आए और उसके पुत्र के साथ मारपीट शुरू कर दी। लोगों ने लाठी-डंडे व सरियों से मारपीट कर उसे लहूलुहान कर दिया। जब वह पुलिस के पास मदद के लिए पहुंचे, तो पुलिस ने उनकी एक न सुनी और वहां से भगा दिया। जिसके बाद घायल के पिता ने उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है और एसएसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। वही लोगों का कहना है कि इससे पूर्व ग्राम प्रधान आमामदापुर एक दलित महिला के साथ बीते दिनों मारपीट कर दी और उसके साथ जातिसूचक शब्दों का उपयोग करते हुए घसीट कर बेरहमी से मारपीट की थी। जहां थाना पुलिस ने आरोपी का पक्ष लेते हुए ग्राम प्रधान के खिलाफ आज तक कोई गिरफ्तारी नहीं की है। जिसके बाद लोग थाने के बजाय एसएसपी से मिलकर गुहार लगा रहे हैं।

फोटो नंबर 123503

दबंगों द्वारा मारपीट में घायल युवक

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Akrabad One killed two injured in road accident