ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़अकराबाद--------एंबुलेंस के अभाव में तड़पते रहे बाइक सवार मजदूर

अकराबाद--------एंबुलेंस के अभाव में तड़पते रहे बाइक सवार मजदूर

एंबुलेंस के अभाव में तड़पते रहे बाइक सवार मजदूर दो फोटो...अकराबाद नेशनल हाईवे पर...

अकराबाद--------एंबुलेंस के अभाव में तड़पते रहे बाइक सवार मजदूर
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Mon, 31 May 2021 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

एंबुलेंस के अभाव में तड़पते रहे बाइक सवार मजदूर

दो फोटो...अकराबाद नेशनल हाईवे पर सड़क हादसे में घायल युवक

अकराबाद। अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर बाइक सवार दो घायल हो गए। वह मजदूरी करके वापस गांव लौट रहे थे। घायल बाइक सवार युवक दो घंटे तक एम्बुलेंस को लेकर तड़पता रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु भेजने के लिए एंबुलेंस मंगाई जहां एंबुलेंस काफी देर बाद घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजकर घायलों के परिजनों को घटना से अवगत कराया है।

गांव रूधायन निवासी भानु प्रताप पुत्र ओमप्रकाश अपने चाचा भूप्रकाश पुत्र सोनपाल अलीगढ़ से मेहनत मजदूरी कर बाइक से वापस गांव आ रहे थे। नेशनल हाईवे पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दोनों मजदूरों को रौंद दिया जिससे बाइक सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए राहगीरों ने उक्त घटना की जानकारी पुलिस को दी सूचना पर पीआरवी 716 पुलिस मौके पर पहुंच गई जहां पुलिस ने घायलों के परिजनों को घटना से अवगत कराते हुए घायलों को उपचार हेतु भेजने के लिए 108 एंबुलेंस को मंगाया। दो घंटे बीत जाने के बाद एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। एंबुलेंस देरी से आने पर मौजूद लोग एंबुलेंस चालक से कहासुनी करने लगे। वहीं पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल उपचार हेतु भेजा है

0-वायरल ऑडियो में शामिल शराब माफिया पुलिस से दूर

फोटो...शराब सेवन रोकने के लिए पुलिस की ओर से चस्पा किया गया नोटिस

अकराबाद। थाना क्षेत्र में बीते सप्ताह एक ऑडियो वायरल हुई थी। जिसमें शराब माफिया व पनैठी चौकी प्रभारी से सांठ-गांठ कर 20 हजार रुपये मांगने का प्रकरण प्रकाश में आया था। जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अलीगढ़ ने तत्काल प्रभाव से पनेठी चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया, लेकिन शराब माफिया आजतक पुलिस नजर से दूर हैं। जिससे क्षेत्र में शराब माफियों की जड़ें अभी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आई है। अलीगढ़ क्षेत्र में शराब माफिया पर पुलिस ताबड़तोड़ दबिश देकर अवैध शराब के धंधे को नष्ट करने के प्रयास में लगी हुई है। वही कुछ स्थानों पर पुलिस की हीला हवाली देखने को मिल रही है। थाना अकराबाद क्षेत्र के पनेठी मे एक शराब माफिया तथा पनेठी चौकी प्रभारी की ऑडियो वायरल हुई थी। जिसमें पुलिस इंस्पेक्टर ने शराब माफिया को बचाने के लिए रुपये की मांग की थी। सीओ बदला ने क्षेत्र में शराब सेवन रोकने सम्बंधित लोगों को जागरूक करने के लिए गांव गांव गली मुहल्ले नोटिस चस्पा कर जागरूक किया है। इस सम्बन्ध में सीओ बरला सुमन कनौजिया ने बताया कि ओडिशा वायरल में शामिल शराब माफिया की जांच कर कार्यवाही की जायेगी शराब माफिया जल्द ही जेल में होगें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें