ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़अलीगढ़ में मुठभेड़ में 20 हज़ार के ईनामी बदमाश को लगी गोली, दूसरा फरार

अलीगढ़ में मुठभेड़ में 20 हज़ार के ईनामी बदमाश को लगी गोली, दूसरा फरार

थाना क्वार्सी क्षेत्र के महेश्वर फाटक के पास शुक्रवार तड़के पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी भाग जाने में कामयाब हो गया। दोनो...

अलीगढ़ में मुठभेड़ में 20 हज़ार के ईनामी बदमाश को लगी गोली, दूसरा फरार
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Fri, 16 Nov 2018 12:44 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्वार्सी क्षेत्र के महेश्वर फाटक के पास शुक्रवार तड़के पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी भाग जाने में कामयाब हो गया। दोनो बदमाशों पर 20-20 हजार का इनाम था।

एसएसपी अजय कुमार साहनी के मुताबिक शुक्रवार सुबह करीब 4:00 बजे दो बाइक सवार युवक महेश्वर फाटक से गुजर रहे थे। तभी गश्त के दौरान पुलिस ने उन्हें संदेह होने पर रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। सूचना मिलने पर सिविल लाइन व क्वारसी आदि स्थानों से फोर्स मौके पर पहुंच गया और बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी। खुद को घिरता देख बदमाशों ने फिर फायरिंग कर दी। इस पर पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की, जिसमें अभियुक्त लव चौहान उर्फ गब्बर निवासी गांव वहद थाना जसराना जिला फिरोजाबाद गोली लगने से घायल हो गया। वही उसका साथी पंकज निवासी बहादुरपुर थाना इगलास फरार हो गया। पूछताछ में पता चला कि छोटी दिवाली की रात इन्हीं बदमाशों ने अमेजन कंपनी के कैश कलेक्शन एजेंट से नौ लाख की लूट की थी। अभियुक्त के कब्जे से 40 हजार रुपये बरामद हो गए हैं। साथ ही एक पिस्टल और बाइक बरामद हुई है। अन्य साथियों की तलाशी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें