DA Image
25 अक्तूबर, 2020|11:19|IST

अगली स्टोरी

इगलास के गोरई में 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या

default image

इगलास थाना क्षेत्र के गोरई में एक 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर गंगीरी चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में जांच पड़ताल की। अभी हत्यारों का सुराग नहीं लग सका है।

क्षेत्र का रहने वाला 20 वर्षीय हेमंत मंगलवार की दोपहर घर से इगलास जाने की बात कहकर निकला था। उसने परिजनों को बताया था कि वह कोई फॉर्म भरने के सिलसिले में इगलास जा रहा है थोड़ी देर में वापस लौट आएगा। देर रात वापस नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू की गई मामले की जानकारी पुलिस को दी गई थी। पुलिस को सुबह तक युवक ढूंढने में कोई सफलता नहीं मिल सकी। क्षेत्र के लोगों ने मॉर्निंग वॉक के दौरान देखा एक निजी स्कूल के बाहर युवक का गोली लगा शव पड़ा है। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। क्षेत्र के लोगों ने युवक को पहचान कर परिजनों को भी सूचित किया। युवक के कमर में गोली मारी गई है। गोली कैसे मारी गई इसका कारण अभी सामने नहीं आ सका। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

हत्या की सूचना पर थाना प्रभारी तक नही पहुंचा

गोरई में युवक की हत्या की सूचना सुबह ही पुलिस को दे दी गई थी। मामले में चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। हत्या की सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई थी लेकिन घंटों बाद तक आला अधिकारी तो दूर थाना अध्यक्ष तक ने मौके पर पहुंचना उचित नहीं समझा। इसको लेकर स्थानीय लोगो में रोष व्याप्त है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:A 20-year-old man shot dead in Gorai Igles