ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़नौ लाख की लूट में दिन भर खंगाले सीसी कैमरे, नतीजा सिफर

नौ लाख की लूट में दिन भर खंगाले सीसी कैमरे, नतीजा सिफर

बैंक में कैश पहुंचाने वाली रेडिएंट कंपनी के कर्मचारी से स्वर्ण जयंती नगर में हुई नौ लाख की लूट में सोमवार को पुलिस ने दिन भर सीसी कैमरे खंगाले, लेकिन नतीजा सिफर ही...

नौ लाख की लूट में दिन भर खंगाले सीसी कैमरे, नतीजा सिफर
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Tue, 06 Nov 2018 01:40 AM
ऐप पर पढ़ें

बैंक में कैश पहुंचाने वाली रेडिएंट कंपनी के कर्मचारी से स्वर्ण जयंती नगर में हुई नौ लाख की लूट में सोमवार को पुलिस ने दिन भर सीसी कैमरे खंगाले, लेकिन नतीजा सिफर ही रहा। हालांकि पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। कर्मी अवधेश को पूछताछ के बाद थाने से छोड़ दिया गया।वारदात रविवार देर शाम क्वार्सी थाना क्षेत्र की सबसे पॉश कॉलोनी स्वर्ण जयंती नगर में हुई। कॉलोनी स्थित ब्रज हाईट्स अपार्टमेंट में अमेजन कोरियर कंपनी है। पीड़ित अवधेश के मुताबिक वह रोजाना रेडिएंट कंपनी का यहां से कैश लेकर बैंक में जमा कराने के लिए जाता था। रोजाना की तरह ही रविवार की देरशाम को कंपनी का 9.11 लाख रुपये कैश लेकर बाइक से निकला था। कोरियर कंपनी के ऑफिस से महज 100 मीटर की दूरी पर पहुंचते ही दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उसे रोक लिया था। मारपीट करने लगे विरोध करने पर तमंचा सटाकर बैग छीन लिया। मोबाइल से पुलिस कंट्रोल रूम को संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन फोन नहीं मिला था। इसके बाद वह दौड़कर चौराहा तक पहुंचा यहां डायल-100 को घटना की जानकारी दी थी। इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार सिंह के अनुसार पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सोमवार को घटनास्थल के आसपास लगे सीसी कैमरे भी खंगाले गए।

रविवार रात हुई लूट के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कई संदिग्धों से पुलिस पूछताछ कर रही है। सीसी कैमरों की फुटेज भी जुटाई गई है। जल्द ही हकीगत सामने आएगी।-संजीव कुमार दीक्षित, सीओ सिटी तृतीय।

फुटेज के आधार पर शातिरों की तलाश

अलीगढ़। सिविल लाइन के मीनाक्षी ओवरब्रिज के पास महिला से हुई ठगी के मामले में पुलिस अभी खाली हाथ है। फुटेज के आधार पर पुलिस शातिरों को तलाश कर रही है। मदारगेट स्थित राजपालीवाल पत्नी परम कुमार पालीवाल रविवार को अपनी बेटी के घर मोहल्ला विष्णुपुरी जा रही थीं। मीनाक्षी ओवरब्रिज के पास दो शातिरों ने राजपालीवाल को अपनी बातों में बरगलाकर अचेत कर दिया था। इसके बाद लाखों रुपये के जेवरात लेकर फरार हो गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें