Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश अलीगढ़अलीगढ़ पहुंचे 44 विदेशी, आज होगा सेंपल

अलीगढ़ पहुंचे 44 विदेशी, आज होगा सेंपल

हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Newswrap
Thu, 02 Dec 2021 08:55 PM
अलीगढ़ पहुंचे 44 विदेशी, आज होगा सेंपल

-शासन ने 44 विदेशी नागरिकों की भेजी सीएमओ को लिस्ट, मात्र दो विदेशियों का हुआ सेंपल

-यूनाईटेड किंगडम और कनाड़ा सहित अन्य देशों से अलीगढ़ पहुंचे है लोग, दो लिस्ट आई शासन से

फोटो संख्या

अलीगढ़, कार्यालय संवाददाता। विदेश से आने वाले नागरिकों पर शासन और स्वास्थ्य विभाग की पैनी नजर है। शासन से आए 44 विदेशी नागरिकों की सूची मिलने के बाद एपिडेमिक विभाग की टीम सर्तक हो गए। इनमें से पांच लोगों को विभाग ने ट्रेस कर दो का सेंपल जांच को भेज दिया है, जबकि अन्य को ट्रेस करने में जुटा हुआ है। ट्रेस किए गए तीन विदेशियों का सेंपल शुक्रवार को किया जाएगा।

स्वास्थ्य विभाग को देर शाम को शासन ने दो लिस्ट विदेशी नागरिकों की लिस्ट भेजी। पहली लिस्ट नौ की है दूसरी लिस्ट 35 की है। यह सभी नगरिक अलीगढ़ को आए। इनकी लिस्ट आने ही स्वास्थ्य विभाग की टीम एक्टिव हो गई। महामारी रोग विशेषज्ञ डॉ. शोयब अंसारी ने सभी को बारी-बारी से फोन मिलाना शुरू कर दिया। नौ वाली लिस्ट में पांच लोगों को विभाग ने ट्रेस कर लिया है। बाकी तीन ट्रेस नहीं हो पाए है, जबकि एक के विदेश लौट जाने की बात बताई जा रही है। यूनाईटेड किंगडम से दो तो कनाडा से तीन लोग आए हैं। गुरुवार की रात को 35 लोगों की लिस्ट शासन से आई है। जिसकी जांच शुक्रवार को की जाएगी।

वर्जन

44 विदेशियों की लिस्ट शासन ने मुहैया कराई है। इनकों ट्रेस का कोविड-19 जांच कराई जा रही है। पांच को ट्रेस कर दो जांच हो चुकी है। तीन की जांच शुक्रवार को होगी। डॉ. आनंद उपाध्याय, सीएमओ

epaper

संबंधित खबरें