ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़पुलिस चौकी के पास भट्टा कारोबारी के घर से 30 लाख की चोरी

पुलिस चौकी के पास भट्टा कारोबारी के घर से 30 लाख की चोरी

क्वार्सी थाना क्षेत्र के पॉश एरिया प्रोफेसर कॉलोनी में शनिवार रात चोरों ने भट्टा कारोबारी के घर को निशाना बना लिया। पुलिस चौकी से महज 50 मीटर की दूरी पर वारदात को अंजाम दे डाला। चोर घर से तीस लाख...

पुलिस चौकी के पास भट्टा कारोबारी के घर से 30 लाख की चोरी
हिन्दुस्तान संवाद,अलीगढ़। Mon, 26 Jul 2021 01:02 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

क्वार्सी थाना क्षेत्र के पॉश एरिया प्रोफेसर कॉलोनी में शनिवार रात चोरों ने भट्टा कारोबारी के घर को निशाना बना लिया। पुलिस चौकी से महज 50 मीटर की दूरी पर वारदात को अंजाम दे डाला। चोर घर से तीस लाख रुपये का माल समेट ले गए। दंपति मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने गए थे। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पीड़ित भट्टा कारोबारी ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। पुलिस ने देर रात आधा दर्जन संदिग्ध उठाए हैं।
प्रोफेसर कॉलोनी निवासी दिलीप अग्रवाल पुत्र रामअवतार गर्ग ईंट-भट्टा कारोबारी हैं। कोड़ियागंज में उनका एनडी ब्रिग्स के नाम से ईंट भट्टा है। परिजनों के अनुसार शुक्रवार को वह पत्नी ममता के साथ मेहंदीपुर बालाजी दर्शन के लिए गए थे। बेटा काव्य और बेटी आशी शनिवार की रात सोने के लिए मामा के घर राज अपार्टमेंट चले गए। देर रात चोर घर की दीवार फांदकर अंदर घुस गए। चोरों ने घर के चप्पे-चप्पे को खंगाल डाला। चोर घर से पांच लाख रुपये और 500 ग्राम सोने के जेवरात व दो किलो चांदी ले गए। रविवार दोपहर बेटा काव्य घर पर पहुंचा तो कमरे में सामान फैला मिला। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग आ गए। काव्य ने अपने मामा व अन्य रिश्तेदारों को फोन कर दिया। सूचना मिलते ही इलाका पुलिस व रिश्तेदार पहुंच गए। उधर परिजनों ने घटना की सूचना फोन पर दिलीप को भी दे दी। खबर मिलते ही वह भी अलीगढ़ के लिए चल दिए। घर से कितना सामान चोरी हुआ, यह दिलीप के आने पर ही स्पष्ट हो सकेगा।
पिस्टल छोड़ गए, कैमरे की डीवीआर ले गए :
शातिर चोर पेशेवर थे। चोर अलमारी में रखी पिस्टल व मैग्जीन छोड़ गए। घर से ज्वैलरी व नगदी निकालने के बाद, पहचान छिपाने के लिए सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर निकाल ले गए। पुलिस ने पड़ोस में लगे कैमरे खंगाले, लेकिन सफलता हाथ नहीं मिली। चोरों ने सुरेन्द्र नगर पुलिस चौकी से महज 50 मीटर की दूरी पर ही वारदात को अंजाम दे डाला। पुलिस चौकी के पास वारदात से लोगों में दहशत बनी हुई है। सूचना मिलते ही डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। एसओजी टीम भी खुलासे में जुट गई है।

बंद मकान से चोरी का मामला सामने आया है। परिवार के सदस्य दर्शन करने मेहंदीपुर बालाजी गए थे। देर शाम वहां से आने के बाद मुकदमा दर्ज करा दिया है। अभी हर पहलू पर जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।
-श्वेताभ पांडेय, सीओ तृतीय।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें