ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़जिले में कोरोना के 26 मरीज मिले, 40 स्वस्थ हुए

जिले में कोरोना के 26 मरीज मिले, 40 स्वस्थ हुए

जिले में संक्रमितों की तुलना में प्रतिदिन दो गुनी दर से कोरोना मरीज स्वस्थ हो रहे हैं। बुधवार को 26 लोग संक्रमित हुए वहीं 40 मरीज स्वस्थ होकर...

जिले में कोरोना के 26 मरीज मिले, 40 स्वस्थ हुए
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Thu, 22 Oct 2020 03:32 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले में संक्रमितों की तुलना में प्रतिदिन दो गुनी दर से कोरोना मरीज स्वस्थ हो रहे हैं। बुधवार को 26 लोग संक्रमित हुए वहीं 40 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए। नए संक्रमितों को मिलाकर कुल 9244 लोग संक्रमित हो चुके हैं।

बुधवार को 13 लोग आरटीपीसीआर, 12 एंटीजेन से और एक ट्रूनॉट जांच में पॉजिटिव आया है। संक्रमित होने वालों में 06 महिलाएं और 07 बुजुर्ग शामिल हैं। जिले अब तक कुल मौतों की संख्या 65 हो चुकी है। डीएम चन्द्र भूषण सिंह ने बताया कि बुधवार को जेएन मेडिकल, दीन दयाल अस्पताल व प्राइवेट लैब से 26 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिले अब कुल 355 कोरोना मरीज एक्टिव हैं। डीएम ने जनता से अपील की है कि लोग कोविड 19 के नियमो का पालन करें। मास्क प्रयोग, सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रहें। बुधवार को दीन दयाल और छेरत और प्राइवेट अस्पताल से 40 लोगों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया। साथ ही ऑक्सीजन सपोर्ट पर 17 मरीजों को रखा गया है। जिनमें से 10 मरीज डीडीयू में तो 07 मरीज जेएन मेडिकल कॉलेज के शामिल है। एक मरीज एनाइवी पर तो एक एचएफएनसी सपोर्ट पर रखा गया है।

सीएमओ डॉ. बीपी सिंह ने बताया कि शनिवार को संक्रमित पाए गए सभी मरीजों को ए सिम्टोमैटिक और सिम्टोमैटिक के आधार पर एल 1 और एल 2 अस्पताल में भर्ती कराने की करवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें