ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़00--गभाना से आईं सिंगल खबरें...एक साथ..

00--गभाना से आईं सिंगल खबरें...एक साथ..

0-धोखाधड़ी की रिपोर्ट गभाना। क्षेत्र के गांव कोरह रुस्तमपुर के रहने वाले अमित...

00--गभाना से आईं सिंगल खबरें...एक साथ..
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Wed, 07 Dec 2022 09:35 PM
ऐप पर पढ़ें

0-धोखाधड़ी की रिपोर्ट

गभाना। क्षेत्र के गांव कोरह रुस्तमपुर के रहने वाले अमित कुमार पुत्र महेश पाल ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। पुलिस को बताया कि उन्होंने अपने गांव में कुछ जमीन का सौदा किया था। एडवांस के तौर पर कुछ रुपए दिए थे। उक्त लोगों ने उसी जमीन का बैनामा किसी और के नाम कर दिया। जब उनसे अपने पैसे वापस मांगे तो उन्होंने जान से मारने की धमकी दी। जिसमें नेमपाल उर्फ बब्बू निवासी कोरह रुस्तमपुर, बनवारी लाल व पृथ्वी सिंह पुत्र कंचन लाल निवासी ग्राम जतनपुर चिकावटी इन लोगों ने जमीन किसी और के नाम करा दी है। यह लोग एडवांस दी गई रकम को वापस नहीं दे रहे हैं।

0-शिविर में 20 यूनिट रक्तदान किया

फोटो...गभाना में एक सीमेंट एजेंसी पर रक्तदान करने वालों को प्रमाण पत्र देते लोग

गभाना। कस्बा गभाना में एक सीमेंट एजेंसी पर रक्तदान शिविर लगा। जिसमें 20 लोगों ने रक्तदान किया। मानव सेवा संस्था के अध्यक्ष चौधरी अजय सिंह रक्तदान में लोगों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और उन्होंने बताया कि एक बार रक्तदान करने से 4 लोगों की जिंदगी बचा सकते हैं। तीन महीने में एक बार रक्तदान जरूर करना चाहिए। रक्तदान करने वालों में वेदा प्रधान, प्रशांत गोयल, विशाल शर्मा, राहुल चौधरी, प्रवीण शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

0-छह नलकूपों से मोटर चोरी

गभाना। थाना क्षेत्र के थाना क्षेत्र के खिजरपुर के रहने वाले लेखराज शर्मा ने बताया कि अज्ञात चोरों ने छह नलकूपों से मोटर चोरी कर ली। मोटरों में से तार को काट काट कर ले गए। बाकी मलबे को संबंधित खेतों में छोड़कर अज्ञात चोर मौके से फरार हो गए। जिसमें लालू शर्मा, भोला सिंह, सूरज शर्मा, ओम दत्त शर्मा, हरिओम शर्मा अपने अपने नलकूपों को शाम को बंद कर घर आ गए थे सुबह जब खेतों पर जाकर देखा तो ट्यूबेल के ताले टूटे हुए थे और मोटरों का सामान बिखरा हुआ था तो इन्होंने किसी अनहोनी की आशंका से ग्रामीणों को एकत्रित किया मौके पर पहुंचे ग्रामीणों द्वारा सूचना पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुंची।इन लोगों ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

0-मारपीट की रिपोर्ट दर्ज

गभाना। क्षेत्र के गांव ओगर नगला राजू की रहने वाली कुमारी लक्ष्मी पुत्री मंगलसेन ने घर में घुसकर मारपीट की रिपोर्ट लिखाई है। तभी गांव प्रधान घर में शराब पीकर घुस आया। जबरन खींच कर ले जाने लगा। विरोध किया तो मेरे साथ मारपीट करने लगा। बचाव में आई अंजू पुत्री बिशनलाल के साथ मारपीट की।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें