DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैनपुरी में दरोगा की पिटाई करने वाले युवक ने कोर्ट में किया सरेंडर

मैनपुरी में 18 अगस्त को बरनाहल थाना क्षेत्र के ग्राम दलेलनगर में दरोगा के साथ मारपीट करने के बाद फरार चल रहे आरोपी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। आरोपी और उसके पिता के खिलाफ घटना का मुकदमा दर्ज कराया गया था। राशन डीलर की दुकान के चुनाव के दौरान आरोपी ने दरोगा पर हमला बोल दिया था। जिसके मुकदमे में पिता पुत्र व 4 अज्ञात नामजद किए गए थे।

मामला बरनाहल थाना क्षेत्र के ग्राम दलेलनगर से जुड़ा है। इस गांव की राशन की दुकान का चुनाव 18 अगस्त को कराया जा रहा था। नामांकन ज बाद मतदान के लिए लोगों की लाइन लगी हुई थी। इसी बीच लाइन में बाहरी लोगों के शामिल होने के बाद हंगामा शुरू हो गया। हंगामे के दौरान दलेलनगर नगर निवासी आनंद राजपूत पुत्र महाराज सिंह ने पुलिस पर गड़बड़ी का आरोप लगाया और डंडे से पुलिस व्यवस्था संभाल रहे एक दरोगा पर हमला बोल दिया। बचाने आए सिपाही के साथ भी अभद्रता की गई। मौके पर चुनाव अधिकारी राजीव कुमार से भीड़ में शामिल लोग चुनाव प्रकिया से जुड़ा रजिस्टर भी छीन ले गए। घटना का मुकदमा चुनाव अधिकारी ने आनंद पुत्र महाराज सिंह, महाराज पुत्र अतर सिंह एवं 4 अज्ञात के खिलाफ कराई थी।

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस के दबाव में सोमवार की शाम आरोपी आनंद पुत्र महाराज सिंह कोर्ट में सरेंडर कर दिया। अब पुलिस दूसरे आरोपी महाराज सिंह पुत्र अतर सिंह की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:youth surrendered who had beaten inspector in Mainpuri