ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराट्रेन के बाथरूम में बेहोश मिले युवक और किशोरी

ट्रेन के बाथरूम में बेहोश मिले युवक और किशोरी

प्रेम प्रसंग में एक किशोरी और युवक घर से भाग गए। दोनों छत्तीसगढ़ से ट्रेन में बिना टिकट बैठ गए। कोच के बाथरूम में जाकर दोनों ने अपनी कलाई काट...

ट्रेन के बाथरूम में बेहोश मिले युवक और किशोरी
हिन्दुस्तान टीम,आगराFri, 27 May 2022 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रेम प्रसंग में एक किशोरी और युवक घर से भाग गए। दोनों छत्तीसगढ़ से ट्रेन में बिना टिकट बैठ गए। कोच के बाथरूम में जाकर दोनों ने अपनी कलाई काट लीं। काफी देर तक बाथरूम नहीं खुला तो यात्रियों ने ट्रेन स्टाफ को सूचना दी। ट्रेन आगरा कैंट पर रुकी तो आरपीएफ ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ कर दोनों को बाहर निकाला। दोनों बेहोश थे। उन्हें तत्काल एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। इलाज के बाद दोनों की स्थिति खतरे से बाहर है। वहीं सूचना के बाद किशोरी के परिजन आगरा पहुंच गए हैं।

इंस्पेक्टर आरपीएफ सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि गुरुवार शाम को सूचना मिली थी कि छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के कोच डी-1 का बाथरूम काफी देर से बंद है। उसमें एक युवक/युवती बंद हैं। ट्रेन के आगरा कैंट पहुंचने पर आरपीएफ जवानों ने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया तो नहीं खुला। जवानों ने दरवाजा तोड़ा। अंदर युवक व किशोरी बेहोशी की हालत में मिले। दोनों के हाथों की नस कटी हुई थी। खून बह रहा था। मौके पर बुलाए गए रेलवे अस्पताल के डॉक्टर ने दोनों को एसएन इमरजेंसी के लिए रेफर किया। युवक की पहचान भागलपुर (बिहार) निवासी राजीव (18) और किशोरी की पहचान पल्लवी (काल्पनिक नाम), (15) जिला नरसिंहपुर (मप्र) के रूप में हुई। आरपीएफ ने किशोरी के परिजनों को सूचना दे दी। शुक्रवार को किशोरी के परिजन आगरा आ गए। इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों की हालत खतरे से बाहर है। किशोरी की गुमशुदगी नरसिंहपुर में थाने में दर्ज है। किशोरी को चाइल्ड लाइन और युवक को पुलिस के सुपुर्द किया जाएगा।

सोशल मीडिया से हुई जान-पहचान

दोनों से जब पूछताछ हुई तो उन्होंने बताया कि वह सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से मिले थे। दोनों के बीच दोस्ती प्यार में बदल गई। युवक के कहने पर किशोरी घर से भाग निकली। दोनों ट्रेन में सवार हो गए। टिकट भी नहीं था। आशंका है कि परिजनों के डर के चलते दोनों ने जान देने की कोशिश की।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें