ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरासीएम योगी आदित्यनाथ एक नवंबर को आएंगे वृंदावन

सीएम योगी आदित्यनाथ एक नवंबर को आएंगे वृंदावन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक नवंबर को मथुरा के केशवधाम आएंगे। वे वहां किसी सरकारी कार्यक्रम में नहीं बल्कि केशवधाम में बनने वाले अतिथिगृह और राधाकृष्ण मंदिर का शिलान्यास करेंगे। प्रदेश में निकाय...

सीएम योगी आदित्यनाथ एक नवंबर को आएंगे वृंदावन
हिन्दुस्तान टीम,आगराSat, 28 Oct 2017 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक नवंबर को मथुरा के केशवधाम आएंगे। वे वहां किसी सरकारी कार्यक्रम में नहीं बल्कि केशवधाम में बनने वाले अतिथिगृह और राधाकृष्ण मंदिर का शिलान्यास करेंगे। प्रदेश में निकाय चुनाव की आचार संहिता लागू होने के कारण इस आयोजन में बहुत सरकारी तामझाम नहीं होगा।

करीब एक माह पूर्व सीएम योगी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा आयोजित राष्ट्रीय समन्वय बैठक में भाग लेने केशवधाम आए थे। तब भी केशवधाम की प्रबंध समिति ने उनसे शिलान्यास कार्यक्रम में आने का अनुरोध किया था। हाल में मुख्यमंत्री 26 अक्तूबर को जब आगरा आए तो केशवधाम के प्रबंधन से जुड़े पदाधिकारियों ने कीठम में उनसे भेंट की थी। मुख्यमंत्री का एक नवंबर का केशवधाम आने का कार्यक्रम फाइनल हो गया है। जो कार्यक्रम तय हुआ है उसके हिसाब से सीएम दोपहर दो से चार बजे के बीच यहां रहेंगे। हालांकि मुख्यमंत्री का यह दौरा बिल्कुल सादगी भरा होगा। प्रदेश में आचार संहिता लागू हो जाने के कारण ऐसा होगा। सीएम के आगमन को लेकर केशवधाम में तैयारियों का सिलसिला शुरू हो गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें