DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी व बच्चों की चिंता से परेशान शिक्षक ने गोली मारकर जान दी

1 / 2अपनी बेटी के साथ शिक्षक, जिसने जान दे दी।

2 / 2पोस्टमॉर्टम हाउस पर परिवारीजन।

PreviousNext

मैनपुरी के कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला हिन्दपुरम में पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर प्राइवेट शिक्षक ने आत्महत्या कर ली। शिक्षक ने अपने मकान की तीसरी मंजिल पर बने बाथरूम में गोली मारकर जान दे दी। घटना की जानकारी पाकर परिजन मौके पर पहुंचे तो शव पड़ा मिला। शिक्षक की पत्नी गर्भवती थी। परिजनों के मुताबिक वह कई दिनों से पत्नी और गर्भ में पल रहे ट्विन बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित था। उसके एक बेटी पहले से है।
कोतवाली के हिन्दपुरम निवासी पुलिस से रिटायर्ड दरोगा रामदेव द्विवेदी का पुत्र 34 वर्षीय सुधीर प्राइवेट शिक्षक था। उसकी एक बच्ची पहले से है। पत्नी गर्भवती थी। परिजनों का कहना है कि चिकित्सकों ने बताया था कि पत्नी के पेट में दो बच्चे पल रहे हैं। यह जानकारी पाकर वह पत्नी और बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित रहने लगा। बुधवार की सुबह वह अपनी पुत्री को स्कूल छोड़कर घर लौटा और सीधे मकान की तीसरी मंजिल पर पिता की लाइसेंसी बंदूक लेकर पहुंच गया। गोली की आवाज गूंजी तो परिवारीजन मौके पर दौड़े। तीसरी मंजिल की बाथरूम में सुधीर का शव रंक्तरंजित अवस्था में पड़ा मिला। पास में ही बंदूक पड़ी थी। मृतक दो भाई था। घटना की जानकारी मिलते ही परिवारीजनों में कोहराम मच गया। 

पोस्टमार्टम हाउस पर जुटी लोगों की भारी भीड़
खबर पाकर सीओ सिटी अभय नारायण राय, कोतवाली प्रभारी ओमहरि बाजपेई पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने परिजनों से घटना की जानकारी ली और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। घटना की जानकारी पाकर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ पोस्टमार्टम हाउस पर जमा हो गई। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था। खबर पाकर विधायक रामनरेश अग्निहोत्री भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। उन्होंने भी परिजनों से घटना की जानकारी ली और उन्हें ढांढस बंधाया। सीओ सिटी का कहना है कि घटना के संबंध में नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई होगी। 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंच गई थी। परिजन पत्नी की सुरक्षा की चिंता में युवक के डिप्रेशन में आने के बाद आत्महत्या करने की बात कह रहे हैं। पोस्टमार्टम कराया गया है। 
-अजय शंकर राय, एसपी मैनपुरी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Worried over wife and children teacher shot himself to death in Mainpuri