अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिकोहाबाद में मजदूर की मौत, पत्नी-प्रेमी पर आरोप

शिकोहाबाद क्षेत्र में सोमवार की देर रात एक मजदूर की मौत हो गई। उसकी मां ने पत्नी और उसके प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं पत्नी द्वारा खुद को बेगुनाह कहते हुए बीमारी से मौत बताई जा रही है। इन सबके बीच 4 साल की बेटी ने मम्मी पापा के बीच देर रात हुए झगड़े में मां द्वारा डंडा मारने की बात कहकर पुलिस को उलझा दिया है। फिलहाल पुलिस ने शव पीएम को भेजा है। उसके बाद ही कार्रवाई होगी।

मामला थाना शिकोहाबाद के किशनपुर का है। यहां प्रताप सिंह जाटव 40 साल पुत्र प्रहलाद सिंह की सोमवार की मध्यरात्रि के बाद मौत हो गई। मंगलवार की सुबह उसकी मां ने आरोप लगाया कि प्रताप सिंह की हत्या की गई है। हत्यारे उसकी पत्नी और प्रेमी है। दोनों ने कुछ समय पहले ही प्रेम विवाह भी कर लिया है।

मामले की जानकारी के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची। उसने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं पत्नी चीख चीख कर कह रही थी कि उन की बीमारी के चलते मौत हुई है।

बेटी के बयान ने उलझाया

पुलिस को 4 साल की बेटी वंशिका ने बताया कि सोमवार की रात को मम्मी और पापा के बीच में झगड़ा हुआ था। मम्मी ने पापा के डंडा मार दिया था। बेटी के बयान ने पुलिस को उलझा दिया है। पुलिस ने संदिग्ध मौत मानते हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई करने की बात कही है। परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:worker died in firozabad wife suspected