ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरामुरादाबाद में हाईवे पर हादसा, बाइक सवार दो युवकों की मौत

मुरादाबाद में हाईवे पर हादसा, बाइक सवार दो युवकों की मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार को मूंढापांडे थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ट्रक को टक्कर मार दी। बस की टक्कर से ट्रक पलट गया। इससे हाईवे किनारे बाइक पर खड़े दो युवक दब गए और मौके पर मौत हो...

मुरादाबाद में हाईवे पर हादसा, बाइक सवार दो युवकों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,आगराSun, 26 Jan 2020 08:07 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार को मूंढापांडे थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ट्रक को टक्कर मार दी। बस की टक्कर से ट्रक पलट गया। इससे हाईवे किनारे बाइक पर खड़े दो युवक दब गए और मौके पर मौत हो गई। बस में सवार एक दर्जन यात्री भी घायल हो गए। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को हटाकर दोनों शव बाहर निकाले। घायल बस यात्रियों को अस्पताल पहुंचाया।

मूंढापांडे थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर जीरो पॉइंट पर रामपुर की ओर से तेज गति से आ रही रोडवेज बस ने सामने से आ रहे सेब से भरे ट्रक को टक्कर मार दी। बस की टक्कर इतनी भीषण थी के सेव से भरा ट्रक मौके पर ही पलट गया। हादसे में बस में बैठे यात्रियों की चीख-पुकार मच गई। बस में सवार एक दर्जन यात्री घायल हो गए।

उधर, रामपुर मोड़ पर खड़े बाइक सवार दो युवक ट्रक के नीचे दब गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जल्दी से दो क्रेन मंगाई और कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक को सीधा करके नीचे दबे बाइक सवार दोनों युवकों को बाहर निकाला, लेकिन दोनों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। 

पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस के अनुसार मृतकों में एक मुनेश पुत्र रामभरोसे निवासी बीजना खानपुर थाना भोजपुर का बताया जा रहा है। दूसरे युवक की शिनाख्त कराई जा रही है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें