ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरातटबंध कटान और पुलिया खुलने से गांवों में घुसा पानी

तटबंध कटान और पुलिया खुलने से गांवों में घुसा पानी

गंगा में नरौरा से छोड़ा गया पानी कई गांवों में घुस गया है। रात को दतलाना गांव में पुलिया खोल देने से पानी फिर से गांव में घुस गया। इससे घरों को पानी...

तटबंध कटान और पुलिया खुलने से गांवों में घुसा पानी
हिन्दुस्तान टीम,आगराSun, 24 Oct 2021 03:07 AM
ऐप पर पढ़ें

गंगा में नरौरा से छोड़ा गया पानी कई गांवों में घुस गया है। रात को दतलाना गांव में पुलिया खोल देने से पानी फिर से गांव में घुस गया। इससे घरों को पानी ने घेर लिया है। वहीं गांव मुज्जफरपुर में तटबंध में कटान होने से पानी गांव की ओर रुख कर गया। इससे प्रशासन में हड़कंप मच गया। डीएम ने अधिशाषी अभियंता सिंचाई को टीम समेत तत्काल गांव में पहुंचने के निर्देश दिये हैं।

डीएम चन्द्रप्रकाश सिंह को तहसीलदार कासगंज ने रिपोर्ट दी, कि गांव दतलाना में किसी ने पुलिया को फिर से रात में खोल दिया है। जिससे पानी गांव में घुसने लगा है। गांव में अंदर मुख्य रास्ते पर पानी भर गया है। इसके अलावा तटबंध में रात को कटान और रिसाव होने से पानी गांव मुज्जफरनगर और मनकापुर में घुसने की स्थिति उत्पन्न हो गई है। इस सूचना पर डीएम ने सिंह ने तत्काल सिंचाई विभाग के अधिशाषी अभियंता अरुण कुमार को तत्काल पहुंचने के निर्देश दिये हैं। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने पहुंचकर गांव में पुलिया और तटबंध पर मरम्मत का काम शुरू करा दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें