ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराविशाल शर्मा, हर्षित बघेल व हर्षित कन्नौजिया ने जीते स्वर्ण पदक

विशाल शर्मा, हर्षित बघेल व हर्षित कन्नौजिया ने जीते स्वर्ण पदक

मीरजापुर में चल रही 67वीं यूपी स्टेट माध्यमिक विद्यालयी ताइक्वांडो प्रतियोगिता में आगरा मंडल के खिलाड़ियों ने तीसरी दिन तीन स्वर्ण पदक अपने नाम...

विशाल शर्मा, हर्षित बघेल व हर्षित कन्नौजिया ने जीते स्वर्ण पदक
हिन्दुस्तान टीम,आगराThu, 07 Dec 2023 11:05 PM
ऐप पर पढ़ें

मीरजापुर में चल रही 67वीं यूपी स्टेट माध्यमिक विद्यालयी ताइक्वांडो प्रतियोगिता में आगरा मंडल के खिलाड़ियों ने तीसरी दिन तीन स्वर्ण पदक अपने नाम किए।

आगरा मंडल टीम के कोच पंकज शर्मा ने बताया कि प्रतियोगिता के तीसरे दिन अंडर-19 आयुवर्ग में आगरा मंडल के विशाल शर्मा ने 63 किलोग्राम भारवर्ग के फाइनल में फाइनल मुकाबले में वाराणसी के हर्ष सिंह को 2-1 से हराकर स्वर्ण पदक जीता। अंडर-19 आयुवर्ग में ही हर्षित बघेल ने 68 किलोग्राम भारवर्ग के फाइनल में मेरठ के नीरज को 2-1 से हराकर स्वर्ण पदक जीता। अंडर-14 बालक वर्ग में आगरा मंडल के हर्षित कन्नौजिया ने 35 किलोग्राम भारवर्ग में शानदार प्रदर्शन करते कानपुर के वंश शर्मा को 2-1 से हरा स्वर्ण पदक जीता। इसके अलावा आगरा मंडल के गिरिजेश बघेल, रितिक चौहान, विनय प्रताप और तृप्ति सविता ने रजत पदक जीते। आरिफ खान, आदित्य, श्रेयस यादव, भव्य गौतम, अतीक्ष यादव, प्रांशी राठौर, छवि, पूजा शाक्य, प्राची, वंशिका जैन ने आगरा मंडल के लिए कांस्य पदक जीते। शुक्रवार को प्रतियोगिता के अंतिम दिन आगरा मंडल को कई अन्य पदक मिलने की भी संभावना है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें