ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराहिंसक हुआ सांड़, हमले में एक और किसान घायल

हिंसक हुआ सांड़, हमले में एक और किसान घायल

सोरों के उढ़ैर व दतलाना गांव में हिंसक सांड़ किसानों के लिए जानलेवा बनता जा रहा है। उढ़ैर गांव के निकट ईख के खेत की नराई कर रहे किसान पर सांड़ ने...

हिंसक हुआ सांड़, हमले में एक और किसान घायल
हिन्दुस्तान टीम,आगराSat, 15 May 2021 09:22 PM
ऐप पर पढ़ें

सोरों के उढ़ैर व दतलाना गांव में हिंसक सांड़ किसानों के लिए जानलेवा बनता जा रहा है। उढ़ैर गांव के निकट ईख के खेत की नराई कर रहे किसान पर सांड़ ने हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया है। दो दिन पूर्व दतलाना गांव के एक किसान की सांड़ के हमले में मौत हो गई थी। किसानों ने अधिकारियों से हिंसक सांड़ को पकड़वाने की मांग की है।

शनिवार को उढ़ैर गांव के निवासी किसान सैमुद्दीन अपने ईख के खेत में नराई कर रहे थे। उसी समय सफेद रंग के हिंसक सांड़ ने उनके ऊपर हमला कर दिया। जिससे सैमुद्दीन को गंभीर चोटें आईं और परिजनों ने उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। उढ़ैर गांव के प्रधान शंकर पाल ने कहा कि दो दिन पूर्व दतलाना गांव के एक किसान की हिंसक सांड़ ने हमला कर जान ले ली। सांड़ किसानों की फसलें बर्बाद कर रहा है। जब किसान सांड़ को भगताते हैं तो वह उन पर हमला कर देता है। हिंसक सांड़ की वजह से आधा दर्जन गांवों के लोग परेशान हैं। किसानों की मांग है कि हिंसक सांड़ को पकड़वाकर गोशाला में बंद रखा जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें