ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरासहावर में ग्रामीण की पीट पीटकर हत्या

सहावर में ग्रामीण की पीट पीटकर हत्या

थाना क्षेत्र में एक ईंट भट्ठा ठेकेदार व मजदूर ने रुपयों के लेन-देन के विवाद में अधेड़ की पीट पीटकर हत्या कर दी। बीच-बचाव में मजदूर का पुत्र भी घायल हुआ है। मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच...

सहावर में ग्रामीण की पीट पीटकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,आगराMon, 11 Nov 2019 07:42 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र में एक ईंट भट्ठा ठेकेदार व मजदूर ने रुपयों के लेन-देन के विवाद में अधेड़ की पीट पीटकर हत्या कर दी। बीच-बचाव में मजदूर का पुत्र भी घायल हुआ है। मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। इस मामले में ठेकेदार समेत दो नामजदों के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सहावर थाना में दी तहरीर में राजीव कुमार पुत्र रामगोपाल निवासी हुंडा थाना अमांपुर ने बताया है कि वह परिवार समेत सहावर क्षेत्र के नगला मोहन स्थित एक ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता है। रविवार की शाम उसके पिता भट्ठे से उसके बच्चों को लेकर घर आ रहे थे। तभी रास्ते में भट्ठे पर ठेकेदार से रुपयों के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि इसी विवाद के चलते ठेकेदार ने एक मजदूर के साथ मिलकर उसके पिता को रास्ते में घेर लिया और लाठी डंडों से जमकर मारपीट की। जिससे उसके पिता की मौत हो गई। उसने अपने पिता को बचाने का प्रयास किया तो उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया। सहावर इंस्पेक्टर गणेश चौहान ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें