ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराफरार बीसी कारोबारी का स्पीकर के साथ वीडियो वायरल

फरार बीसी कारोबारी का स्पीकर के साथ वीडियो वायरल

सुहागनगरी में अपने ही अपहरण का स्वांग रचकर फिरौती की रकम मांगने वाले बीसी कारोबारी का लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला के साथ वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वो बड़ी आत्मीयता से मिलता नजर आ रहा है। अपने ही अपहरण...

फरार बीसी कारोबारी का स्पीकर के साथ वीडियो वायरल
फिरोजाबाद,हिन्दुस्तान संवादFri, 13 Sep 2019 12:48 PM
ऐप पर पढ़ें

सुहागनगरी में अपने ही अपहरण का स्वांग रचकर फिरौती की रकम मांगने वाले बीसी कारोबारी का लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला के साथ वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वो बड़ी आत्मीयता से मिलता नजर आ रहा है। अपने ही अपहरण और कई लोगों को ठगने के मामले में कई महीनों की जेल काटकर जमानत पर छूटे बीसी कारोबारी और उसकी पत्नी इस समय फरार चल रहे हैं। ऐसे में वीडियो चर्चाओं का विषय बना हुआ है।
वीडियो में बीसी कारोबारी संजीव गुप्ता, स्पीकर ओम बिड़ला से काफी देर तक हाथ मिलाता रहा। इस दौरान उसने अपना क्या परिचय दिया ये पता नहीं चल सका। वीडियो कितने दिन पुराना है, इस बात की भी तस्दीक पुलिस कर रही है। ये बीसी कारोबारी वही है, जिसने खुद के अपहरण का नाटक बचा और 100 करोड़ रूपए की फिरौती मांगी थी। जिससे नगर के उद्योगपतियों में हड़कंप मच गया था। पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए थे। पुलिस ने बाद में उसे बरामद कर दिया था। पुलिस लाइन से जेल भेज दिया था। उसकी पत्नी सारिका गुप्ता तथा रिश्तेदार भी षड्यंत्र में जेल गए थे। बाद में वह एक-एक कर जमानत पर  बाहर आ गए।
बताते चलें बीसी के कारोबार से अर्जित की गई जमीन और राजा का ताल में पास कॉलोनी में बने दोनों फ्लैटों को पुलिस ने ज़ब्त कर लिया था। इनकी कुर्की के आदेश भी हो चुके हैं। मुकदमे में जमानत पर छूटने के बाद से लगातार पति पत्नी गायब चल रहे हैं। मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वीडियो उनके संज्ञान में भी आया है। इसकी जांच कराई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें