ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराएमबीए, एमए में फंसे छात्रों का डीईआई में हंगामा

एमबीए, एमए में फंसे छात्रों का डीईआई में हंगामा

दयालबाग एजुकेशन इंस्टीट्यूट (डीईआई) में रविवार को एक बार फिर छात्रों ने हंगामा किया। छात्रों ने संस्थान के अधिकारियों से मिलने की मांग की। मुलाकात ना होने पर छात्रों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।...

एमबीए, एमए में फंसे छात्रों का डीईआई में हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,आगराSun, 20 Sep 2020 09:35 PM
ऐप पर पढ़ें

दयालबाग एजुकेशन इंस्टीट्यूट (डीईआई) में रविवार को एक बार फिर छात्रों ने हंगामा किया। छात्रों ने संस्थान के अधिकारियों से मिलने की मांग की। मुलाकात ना होने पर छात्रों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। छात्रों का आरोप था कि उनके साथ संस्थान के लोगों ने मारपीट और अभद्रता की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को शांत कराया। साथ ही संस्थान के प्रशासन से वार्ता कराई।

बता दें कि एमबीए में प्रवेश के लिए आवेदन करने वाले छात्र दो दिन से डीईआई में हंगामा कर रहे हैं। रविवार को छात्र अपनी समस्या के समाधान के लिए संस्थान में पहुंचे थे। छात्रों का कहना था कि उन्होंने एमबीए में प्रवेश के लिए आवेदन किया था। एमबीए में प्रवेश के लिए फीस जमा की। इसके साथ ही संस्थान ने उनकी ऑनलाइन कक्षाएं भी लगवाईं, लेकिन अचानक संस्थान की ओर से मैसेज भेजा गया। इसमें उनके प्रवेश को एमए सोशल साइंस(बिजनेस एडमिस्ट्रेशन) में करने की बात कही गई। इसी पर छात्रों का गुस्सा भड़क गया।

शनिवार को प्रदर्शन के बाद छात्रों ने रविवार को कुलसचिव से मिलने की मांग की। छात्रों का आरोप था कि इस दौरान स्टाफ ने अभद्रता की। संस्थान से जुड़े एक व्यक्ति पर छात्रों ने थप्पड़ मारने का भी आरोप लगाया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। मीडिया कोऑर्डिनेटर प्रो. जेके वर्मा के अनुसार छात्रों को पहले ही जानकारी दे दी गई है। वेबसाइट पर एमबीए जनरल मैनजमेंट, एमबीए इनोवेशन और एमए सोशल साइंस (बिजनेस एडमिस्ट्रेशन) की संयुक्त मेरिट लिस्ट जारी की गई थी। उसी के आधार पर छात्रों को पाठ्यक्रम का आवंटन किया गया। वेबसाइट पर यह स्पष्ट सूचना दे दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें