DA Image
14 अगस्त, 2020|8:58|IST

अगली स्टोरी

सितंबर में अंतिम वर्ष की परीक्षा कराएगा विवि

default image

डॉ. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय अंतिम वर्ष के छात्रों की परीक्षा कराएगा। विवि ने अंतिम वर्ष और अंतिम सेमेस्टर की परीक्षा कराने का फैसला ले लिया। विवि की परीक्षा समिति ने शासन के निर्देशों के आधार पर निर्णय लिया है। परीक्षा सितंबर में होगी। इसके लिए कार्यक्रम जारी कर दिया जाएगा।

विवि परीक्षा समिति की बैठक गुरुवार को खंदारी परिसर स्थित गेस्ट हाउस में हुई। इस दौरान फैसला लिया गया कि परीक्षा की तैयारियां शासन के निर्देशों के अनुसार कराई जाएंगी। परीक्षा समिति ने सिंतबर में अंतिम वर्ष और सेमेस्टर के छात्रों की परीक्षा कराने पर सहमति दी। परीक्षा को उस समय की परिस्थितियों के आधार पर ही कराया जाएगा। परीक्षा समिति ने मार्च में हुई परीक्षा का मूल्यांकन कराने का भी फैसला लिया। मार्च में लॉकडाउन से पूर्व जिन पाठ्यक्रमों के पेपर हो गए थे, उनका मूल्यांकन कराया जाएगा।

सितंबर में परीक्षा के लिए यूजीसी के निर्देशों का ध्यान में रखते हुए विवि कार्यक्रम तैयार करेगा। परीक्षा कार्यक्रम विवि जल्द जारी कर देगा। परीक्षा समिति की बैठक कुलपति प्रो. अशोक मित्तल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में कुलसचिव डॉ. अंजनी कुमार मिश्र, परीक्षा नियंत्रक डॉ. राजीव कुमार सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:University will conduct final year examination in September