ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराविवि : पीजी और एलएलबी में प्रवेश को अब पांच दिसंबर तक करें आवेदन

विवि : पीजी और एलएलबी में प्रवेश को अब पांच दिसंबर तक करें आवेदन

डॉ. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के आवासी संस्थान और कॉलेजों में प्रवेश के लिए छात्रों को आवेदन करने का और मौका मिल गया है। विश्वविद्यालय ने आवेदन...

विवि : पीजी और एलएलबी में प्रवेश को अब पांच दिसंबर तक करें आवेदन
हिन्दुस्तान टीम,आगराWed, 25 Nov 2020 06:24 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा। डॉ. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के आवासी संस्थान और कॉलेजों में प्रवेश के लिए छात्रों को आवेदन करने का और मौका मिल गया है। विश्वविद्यालय ने आवेदन की अंतिम तिथि को बढ़ाकर पांच दिसंबर कर दिया है। अभी तक आवेदन की अंतिम तिथि 25 नवंबर थी। अब छात्र परास्नातक पाठ्यक्रमों के साथ-साथ एलएलबी में प्रवेश के लिए रजिस्ट्रेशन करा सकेंगे।

बता दें कि विश्वविद्यालय ने स्नातक और परास्नातक अंतिम वर्ष के छात्रों की परीक्षा कराई थी। परीक्षा हुए एक महीने से अधिक का समय बीत चुका है, लेकिन विवि अभी तक स्नातक अंतिम वर्ष के सभी छात्रों का परीक्षा परिणाम जारी नहीं कर पाया है। ऐसे में छात्र परास्नातक में प्रवेश के लिए आवेदन नहीं कर पा रहे हैं। यही स्थिति एलएलबी के लिए आवेदन करने वाले छात्रों की है। परिणाम में फंसे छात्रों को देखते हुए विवि ने परास्नातक में आवेदन की अंतिम तिथि को एक बार फिर से आगे बढ़ा दिया है। आवेदन की प्रक्रिया अब पांच दिसंबर तक चलेगी। छात्र पीजी में प्रवेश के लिए विश्वविद्यालय की ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से आवेदन कर सकेंगे। इससे विवि के संबद्ध महाविद्यालयों के पीजी कोर्सों में प्रवेश के लिए रजिस्ट्रेशन भी होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें