DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गेट का ताला तोड़ घुसी एनएसयूआई, छात्र सभा ने दी गिरफ्तारी

महाघेराव, हंगामा, नारेबाजी, गेट का ताला तोड़ना और फिर पुलिस का छात्र नेताओं को घसीट कर बाहर करना। गेट के बाहर पुलिस से झड़प। धरना और विवि प्रशासन के रुख के बाद गिरफ्तारी। डॉ. भीमराव आंबेडकर विवि में जमकर हंगामा हुआ। छात्र संगठनों के महाघेराव को रोकने के लिए विवि ने बेरिकेटिंग लगायी, तो एनएसयूआई के छात्र नेताओं ने गेट का ताला तोड़ दिया। वहीं विवि प्रशासन के रवैये पर सपा छात्र सभा के पदाधिकारियों ने गिरफ्तारी दे दी।

एनएसयूआई ने तोड़ा गेट का ताला, पुलिस से झड़प

आगरा। डॉ. भीमराव आंबेडकर विवि में छात्र समस्याओं के समाधान, छात्र नेताओं पर लगे मुकदमों को वापस लेने और शिक्षकों को लगे आरोपों की जांच कराने के साथ कार्रवाई करने की मांग को लेकर खूब हंगामा हुआ। एनएसयूआई ने विवि के गेट का ताला तोड़कर अंदर घुस गयी। इसके बाद पुलिस ने छात्रों को घसीट कर बाहर कर दिया। विवि के गेट नंबर तीन के बाहर धरने पर बैठने को लेकर पुलिस से झड़प हुई। इसके बाद विवि प्रशासन की ओर से लगायी बेरिकेटिंग को पार करने की कोशिश में पुलिस से फिर झड़प हो गयी। एनएसयूआई के पदाधिकारियों ने अपना मांगपत्र प्रशासन को सौंपा। इस दौरान एआईसीसी सदस्य अमित सिंह, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष गौरव शर्मा, नितिश गौड़, सतीश सिकरवार, अंकुश गौतम, हर्ष उपाध्याय, बिलाल अहमद, अपूर्व शर्मा, ललित त्यागी, गौरव शर्मा, अभिमन्यु गौतम, राजमाधव पाठक, अजय शर्मा, जितेन्द्र उपाध्याय, राहुल शर्मा, शीलू राजपूत, अखण्ड प्रताप, प्रशांत यादव, राधव शर्मा प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

धरना, प्रदर्शन और छात्र सभा ने दी गिरफ्तारी

आगरा। डॉ. भीमराव आंबेडकर विवि में बुधवार को दिनभर हंगामा हुआ। सुबह दस बजे से छात्र सभा के पदाधिकारियों ने सुबह से विवि के गेट से पचास मीटर दूर लगी बेरिकेटिंग पर धरना देना शुरू कर दिया। छात्र सभा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अतुल प्रधान, जिलाध्यक्ष रामसहाय यादव, महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार, नितिन कोहली सहित छात्र नेताओं के पहुंचने पर जमकर नारेबाजी हुई। छात्र नेताओं ने शांति पूर्वक धरना देने और विवि के घेराव की बात कही। लेकिन विवि प्रशासन ने गेट तक पहुंचने के रास्ते भी बंद कर दिए। घंटो तक चले हंगामे, धरने और प्रदर्शन के बाद प्रशासन और विवि कुलसचिव केएन सिंह ने छात्र नेताओं से वार्ता की। उनकी मांग कुलपति से वार्ता करने की थी, लेकिन ऐसा ना होने पर उन्होंने गिरफ्तारी दे दी। इसके बाद पुलिस ने छात्र सभा के पदाधिकारियों को हिरासत में ले लिया। देर शाम पुलिस ने सपा नेताओं को छोड़ दिया। धरने में आलोक यादव, निर्वेश शर्मा, गौरव यादव, देवेन्द्र यादव, आलोक, शिवम, राजा, सुधीर, नवदीप यादव, कैप्टन सिंह बघेल, महिपाल सिंह यादव, विपिन यादव, प्रभाकर जादौन, राहुल पाराशर, आशीष यादव, दीपक दिवाकर मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:uni