DA Image
27 अक्तूबर, 2020|9:10|IST

अगली स्टोरी

अनियंत्रित ट्रक ने पैदल जा रही किशोरी को रौंदा, मौत

default image

गुरुवार को अपनी मां के साथ कपड़े खरीदने आई 13 वर्षीय किशोरी को अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से किशोरी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उसकी मां भी बाल- बाल बच गई। घटना के बाद चालक ट्रक को भगा ले गया और आगे जाकर ट्रक को छोड़कर भाग गया। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम को भिजवाया है।

थाना क्षेत्र के ग्राम नगला उदू निवासी 13 वर्षीय किशोरी दीक्षा पुत्री हरिशंकर अपनी मां के साथ कस्बा घिरोर में कपड़े खरीदने को आई थी। गुरुवार को दोपहर बाद वह गोल चक्कर के निकट मां के साथ पैदल जा रही थी। तभी एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर वहां से गुजरा। ट्रक ने पहले केले के ठेले में टक्कर मारी। इससे ठेला पलट गया। इसके बाद ट्रक ने किशोरी को रौंद दिया। ट्रक की टक्कर लगने से किशोरी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी पाकर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। ट्रक की चपेट में आने से मां भी बाल- बाल बच गई।

खबर पाकर घिरोर थाना प्रभारी पहलवान सिंह पुलिस बल के साथ पहुंच गए। प्रत्यक्षदर्शियों से जानकारी लेने के बाद पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम को भेजा है। घटनास्थल पर मृतका की मां का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतका का पिता हरिशंकर नोएडा में प्राइवेट नौकरी करता है। परिवार में वह इकलौती पुत्री थी। खबर पाकर उसके तीनों भाई भी मौके पर आ गए। सभी बिलख रहे हैं। घटना से ग्रामीण भी शोक में डूब गए हैं। घटना के संबंध में ट्रक चालक के खिलाफ दी तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। चालक की तलाश की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Uncontrolled truck trampled teenager walking died