Two youngmen torn clothes of young lady in Kasganj - कासगंज में दरिंदों ने युवती के कपड़े फाड़े DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कासगंज में दरिंदों ने युवती के कपड़े फाड़े

जनपद के सोरों कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार को दोपहर एक युवती के साथ सनसनीखेज वारदात होने का मामला सामने आया। गांव के दो युवकों ने नलकूप चलाने गई युवती से जोर जबरदस्ती का प्रयास किया। उसके कपड़े फाड़ दिए। दरिंदों के चंगुल से छूटने के लिए युवती ने पुरजोर विरोध किया। चीख पुकार मचा डाली। इससे युवकों के पैर उखड़ गए और वे भाग निकले। परिजनों ने दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। दोनों ही फरार हैं।

गांव में युवती दोपहर को गांव के बाहर खेत पर पानी चलाने के लिए अपने परिवार के नलकूप को चालू करने गई थी। आरोप है कि जैसे ही युवती नलकूप की कोठरी में घुसी तो वहां घात लगाए बैठे गांव के दो युवकों ने दरवाजा बंद कर उससे जोर जबरदस्ती करनी शुरू कर दी। दोनों युवकों ने युवती के कपड़े फाड़ डाले। इस दौरान युवती दोनों दरिंदों से बचने के लिए पूरा जोर लगाती रही। उसकी चीख पुकार सुनकर युवकों के पैर उखड़ने लगे और ग्रामीणों को आता देख वे भाग निकले। परिजनों ने कोतवाली जाकर बेटी के साथ हुई घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी।

कोतवाली प्रभारी रिपुदमन सिंह ने बताया कि गांव के दोनों आरोपी सच्चिदानंद पुत्र भूदेव और उसके साथी गनपत के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश करने के लिए उसके घर पर दबिशें दी गई हैं, लेकिन वे भाग निकले। जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two youngmen torn clothes of young lady in Kasganj