ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरादो बहनें व भाई गंगा में बहे, दोनों बहनों को निकाला

दो बहनें व भाई गंगा में बहे, दोनों बहनों को निकाला

गंगा सप्तमी के दिन मंगलवार सुबह कछला गंगा घाट पर स्नान करते समय दो बहनें व एक भाई गंगा में बह गए। गंगा घाट पर मौजूद गोताखोरों ने दोनों बहनों को तो...

दो बहनें व भाई गंगा में बहे, दोनों बहनों को निकाला
हिन्दुस्तान टीम,आगराTue, 14 May 2024 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

गंगा सप्तमी के दिन मंगलवार सुबह कछला गंगा घाट पर स्नान करते समय दो बहनें व एक भाई गंगा में बह गए। गंगा घाट पर मौजूद गोताखोरों ने दोनों बहनों को तो डूबने से बचा लिया। मगर बालक का कुछ पता नहीं चल सका।

मंगलवार की सुबह शहर की श्रीगणेश कालोनी के निवासी धर्मेंद्र शर्मा का परिवार गंगा सप्तमी पर स्नान के लिए कछला घाट गया। धर्मेंद्र के भाई पुष्पेंद्र ने बताया कि परिवार की महिलाएं व पुरुष सुबह लगभग सात बजे गंगा में स्नान कर रहे थे। धर्मेंद्र की 16 वर्षीय बेटी रिया, 14 वर्षीय सिया व 12 वर्षीय पुत्र पीयूष गंगा स्नान करते समय डूबने लगे तो परिवार वालों ने शोर मचाया। गंगा घाट पर मौजूद गोताखोरों ने रिया व सिया को तो डूबने से बचा लिया, लेकिन पीयूष गंगा में डूब गया।

स्थानीय गोताखोरों के प्रयास के बाद भी जब उसका कुछ पता नहीं चला तो पुलिस ने करीब दो बजे पीयूष को खोजने का रेस्क्यू शुरू किया। पुष्पेंद्र ने बताया कि बच्चों के डूबने के बाद ही कछला पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन गंगा में डूबे पीयूष को खोजने का ऑपरेशन दोपहर बाद दो बजे शुरू हो सका। फ्लड यूनिट के गोताखोर गंगा में तलाश कर रहे हैं, लेकिन उसका सुराग नहीं लग सका है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।