ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराफिरोजाबाद में वाहन के रौंदने से दो लोगों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

फिरोजाबाद में वाहन के रौंदने से दो लोगों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

थाना सिरसागंज के गांव धात्री के पास एक फोर व्हीलर गाड़ी की टक्कर से दो लोगों की मौत हो गई। मृतक अपनी बेटी को ससुराल छोड़ने जा रहा था। हाइवे पर वह वाहन को पकड़ने के लिए हाईवे पार कर रहे थे। सिरसागंज...

फिरोजाबाद में वाहन के रौंदने से दो लोगों की मौत, परिवार में मचा कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,आगराWed, 19 Feb 2020 12:52 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना सिरसागंज के गांव धात्री के पास एक फोर व्हीलर गाड़ी की टक्कर से दो लोगों की मौत हो गई। मृतक अपनी बेटी को ससुराल छोड़ने जा रहा था। हाइवे पर वह वाहन को पकड़ने के लिए हाईवे पार कर रहे थे। सिरसागंज पुलिस दोनों मृतकों को शिकोहाबाद के संयुक्त चिकित्सालय लेकर आई जहां पर चिकित्सक ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सबको पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

श्री नारायण 45 पुत्र रामसिंह, सुरेंद्र पुत्र गजाधर निवासी शेख की सराय सिरसागंज गांव से अपने बेटे महावीर के साथ गांव धतरी आये । मृतक अपनी बेटी माधुरी को उसकी ससुराल मोहम्मद पुर माड़ई छोड़ने के लिए के लिए आया था। वह वाहन को पकड़ने के लिए हाइवे को पार कर रहे थे तभी एक फोर व्हीलर वाहन ने दोनों को रौद दिया। जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। हादसे से हाइवे पर अफरा तफरी मच गई। मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर परिजन भी रोते बिलखते मौके पर पहुँच गए। सूचना पर पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए शिकोहाबाद के अस्पताल लाए जहाँ चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें