Two people died in accidents in Kasganj - कासगंज में हादसों में दो लोगों की मौत DA Image
19 फरवरी, 2020|1:05|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कासगंज में हादसों में दो लोगों की मौत

default image

जनपद के अमांपुर व सोरों कोतवाली क्षेत्र में हुईं सड़क दुर्घटनाओं एक साधु समेत दो लोगों की मौत हो गई। सोरों क्षेत्र में मथुरा-बरेली हाइवे पर दो कार भिड़ गईं, एक कार सवार की मौत हो गई। कार की चपेट में आकर दो बाइक सवार भी घायल हो गए। अमांपुर क्षेत्र में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई।

मथुरा-बरेली हाइवे पर मल्लाह नगर के समीप दुर्घटना हुई। यहां दो कार आमने-सामने से टकरा गई। टक्कर से अनियंत्रित हुई कार की चपेट में बाइक सवार भी आ गए। दुर्घटना में कार में सवार बाबा रामगिरि निवसी कुरुक्षेत्र हरियाणा की मौत हो गई। वहीं कार की चपेट में आए बाइक सवार अजय पुत्र राजेंद्र, जयवीर पुत्र सतवीर निवासीगण बिजौली थाना छर्रा अलीगढ़ गंभीर से घायल हो गए। जानकारी मिलते ही नगरिया चौकी इंचार्ज नरेश जादौन मौके पर पहंुच गए। उन्होंने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

अमांपुर थाना क्षेत्र के गांव कछेला शेरपुर के निकट ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार को रौंद दिया। इसमें बाइक सवार की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त थाना सहावर क्षेत्र के गांव बसावन पुर निवासी अनार सिंह पुत्र गनपति के रूप में हुई है। जानकारी के बाद परिजन भी पहंुच गए। परिजनों ने बताया कि अनार सिंह किसी काम से कछेला जा रहा था, तभी हादसा हो गया। मृतक के पिता गनपति ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

अन्य दुर्घटनाओं में चार लोग घायल

न्यौली। मानपुर नगरिया स्थित यादव नगर कालोनी के समीप टैंकर की चपेट में आकर बाइक सवार विवेक पुत्र कुंदन सिंह, रविकुमार पुत्र सर्वेश घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय लोगों ने उपचार के लिए भर्ती कराया है। क्षेत्र के मनकापुर में दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। इसमें बाइक सवार धीरज पुत्र सोरन सिंह निवासी मनकापुर, राजकुमार निवासी खितौली सहावर घायल हुए हैं। दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two people died in accidents in Kasganj