Two killed in road accident on express way - दर्दनाकः करवा चौथ पर घर जा रहे सिपाही की यमुना एक्सप्रेस वे पर दुर्घटना में मौत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दर्दनाकः करवा चौथ पर घर जा रहे सिपाही की यमुना एक्सप्रेस वे पर दुर्घटना में मौत

yamuna expressway

यमुना एक्सप्रेस वे पर मिढ़ावली गांव (हाथरस) के पास रविवार देर रात को कार चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक सवार सिपाही की मौके पर मौत हो गई। वहीं हादसे में कार में सवार पांच लोग घायल हो गए। एक घायल ने उपचार के लिए ले जाते समय दम तोड़ दिया। मृत सिपाही एसएसपी कार्यालय आगरा में तैनात था। वह अपने घर मथुरा जा रहा था।

पीलागांव (मथुरा) निवासी सिपाही जितेंद्र आगरा में एसएसपी कार्यालय में ड्यूटी के बाद अपने घर वापस जा रहा था। मिढ़ावली गांव के पास उसकी बाइक में पीछे से आती कार ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद कार भी पलट गई। कार पलटने में आसपास के गांव के ग्रामीण एकत्रित हो गए। सूचना मिलने पर खंदौली व सादाबाद पुलिस मौके पर पहुंच गई।

एत्मादपुर सीओ ने बताया कि कार में गोरखपुर निवासी शिवेंद्र, प्रशांत, आलोक, प्रदीप और अन्य तीन लोग सवार थे। यह सभी नोएडा में नौकरी करते हैं। रविवार को आगरा ताजमहल देखने आए थे। कार से वापस नोएडा जा रहे थे। सिपाही की मौके पर मौत हो गई। जबकि घायलों को उपचार को अस्पताल भेजा गया। इनमें से चार घायलों को सादाबाद भेजा गया, जबकि तीन को एसएन इमरजेंसी भेजा गया। उपचार को ले जाते समय प्रदीप ने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद मृत सिपाही के घर वालों को सूचना दे दी गई। सिपाही की मौत की सूचना मिलने पर उसके घर में मातम छा गया।  

करवाचौथ को घर जा रहा था जितेंद्र

मृत सिपाही जितेंद्र अपने घर मथुरा में करवा चौथ मनाने के लिए जा रहा था। उसे नहीं मालूम था कि वह घर नहीं पहुंच सकेगा। उसकी पत्नी और दो बच्चे घर पर उसका इंतजार कर रहे थे। हादसे में उसकी मौत से घर में कोहराम मच गया। सिपाही की मौत की सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। 

जल्द हट सकते हैं बीएचयू, एएमयू से हिंदू और मुस्लिम शब्द, जानें वजह

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two killed in road accident on express way