ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरादो सुनारों के यहां चोरी होने से बची, एक बदमाश दबोचा

दो सुनारों के यहां चोरी होने से बची, एक बदमाश दबोचा

बरहन पुलिस की कार्रवाई से जगदीशपुरा बोदला के सर्राफा व्यवसायी वारदात का शिकार होने से बच गए। पुलिस ने शनिवार की रात मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को...

दो सुनारों के यहां चोरी होने से बची, एक बदमाश दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,आगराSun, 01 Nov 2020 09:24 PM
ऐप पर पढ़ें

बरहन पुलिस की कार्रवाई से जगदीशपुरा बोदला के सर्राफा व्यवसायी वारदात का शिकार होने से बच गए। पुलिस ने शनिवार की रात मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार किया है जबकि दो मौके से भागने में सफल रहे। पूछताछ में बदमाश से बोदला में दो सुनारों के यहां चोरी की योजना के खुलासे के अलावा अन्य वारदातों का खुलासा भी हुआ है। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है।

एसएसपी बबलू कुमार के मुताबिक पकड़े गए बदमाश का नाम सुभाष उर्फ तोतला पुत्र धनीराम निवासी ग्राम बाग बधिक, थाना सहपऊ, हाथरस व फरार बदमाशों के नाम देवेंद्र उर्फ आलूवाला पुत्र रोशन लाल, अशोक पुत्र उत्तम निवासीगण बाग बधिक, थाना सहपऊ, हाथरस बताए गए हैं। एसएसपी ने बताया कि चेकिंग के दौरान नगला धौकल, बम्बा के पास जलेसर रोड की तरफ से तेज गति से बाइक आती दिखी। पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो बदमाशों ने भागने का प्रयास किया और बैरियर से 50-60 मीटर पहले गिर गए। बाइक छोड़कर भागने लगे। रोकने का प्रयास किया तो पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस ने घेराबंदी कर एक को पकड़ लिया जबकि दो अंधेरे का फायदा उठा कर भाग निकले। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के पास से एक तमंचा, दो कारतूस, दो नम्बर प्लेट, एक रिंच, बेलचा, सूजा, एक फर्जी नम्बर प्लेट बरामद की है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाश पर थाना सहपऊ के अलावा जयपुर, राजस्थान में भी सात मुकदमें दर्ज हैं, जिनकी जानकारी की जा रही है।

वारदातों का हुआ खुलासा

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उनके गिरोह ने बोदला में दो सुनारों की दुकानों की रैकी की थी। दुकान का ताला तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम देने जा रहे थे।

25 अगस्त की रात गांव नगला सिरजी में चौराहे पर स्थित शराब की दुकान में चोरी की थी, बिक्री के रुपये आपस में बांट लिए।

जून माह में रात में खेतों के रास्ते होकर बांधनू गांव जा रहे थे। खेत में दो लड़कों ने टोक दिया। खोटी होने पर पकड़े गए बदमाश ने फायर कर दिया जिसमें एक के गोली लगी।

27 अक्टूबर की रात गांव बांस अचलू पोईया में अलग-अलग तीन जगह मकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। इसमें बीस हजार रुपये व सोने, चांदी के आभूषण चोरी किए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें