DA Image
26 नवंबर, 2020|10:02|IST

अगली स्टोरी

दो सुनारों के यहां चोरी होने से बची, एक बदमाश दबोचा

default image

बरहन पुलिस की कार्रवाई से जगदीशपुरा बोदला के सर्राफा व्यवसायी वारदात का शिकार होने से बच गए। पुलिस ने शनिवार की रात मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार किया है जबकि दो मौके से भागने में सफल रहे। पूछताछ में बदमाश से बोदला में दो सुनारों के यहां चोरी की योजना के खुलासे के अलावा अन्य वारदातों का खुलासा भी हुआ है। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है।

एसएसपी बबलू कुमार के मुताबिक पकड़े गए बदमाश का नाम सुभाष उर्फ तोतला पुत्र धनीराम निवासी ग्राम बाग बधिक, थाना सहपऊ, हाथरस व फरार बदमाशों के नाम देवेंद्र उर्फ आलूवाला पुत्र रोशन लाल, अशोक पुत्र उत्तम निवासीगण बाग बधिक, थाना सहपऊ, हाथरस बताए गए हैं। एसएसपी ने बताया कि चेकिंग के दौरान नगला धौकल, बम्बा के पास जलेसर रोड की तरफ से तेज गति से बाइक आती दिखी। पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो बदमाशों ने भागने का प्रयास किया और बैरियर से 50-60 मीटर पहले गिर गए। बाइक छोड़कर भागने लगे। रोकने का प्रयास किया तो पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस ने घेराबंदी कर एक को पकड़ लिया जबकि दो अंधेरे का फायदा उठा कर भाग निकले। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के पास से एक तमंचा, दो कारतूस, दो नम्बर प्लेट, एक रिंच, बेलचा, सूजा, एक फर्जी नम्बर प्लेट बरामद की है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाश पर थाना सहपऊ के अलावा जयपुर, राजस्थान में भी सात मुकदमें दर्ज हैं, जिनकी जानकारी की जा रही है।

वारदातों का हुआ खुलासा

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उनके गिरोह ने बोदला में दो सुनारों की दुकानों की रैकी की थी। दुकान का ताला तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम देने जा रहे थे।

25 अगस्त की रात गांव नगला सिरजी में चौराहे पर स्थित शराब की दुकान में चोरी की थी, बिक्री के रुपये आपस में बांट लिए।

जून माह में रात में खेतों के रास्ते होकर बांधनू गांव जा रहे थे। खेत में दो लड़कों ने टोक दिया। खोटी होने पर पकड़े गए बदमाश ने फायर कर दिया जिसमें एक के गोली लगी।

27 अक्टूबर की रात गांव बांस अचलू पोईया में अलग-अलग तीन जगह मकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। इसमें बीस हजार रुपये व सोने, चांदी के आभूषण चोरी किए थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two goldsmiths survived theft one crook caught