DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आगरा के चित्राहाट में खेत में दौड़ा करंट, दो भाईयों की मौत

देहात क्षेत्र में अलग-अलग हादसों में बुधवार सुबह दो लोगों की करंट लगने से मौत हो गई। एक मामला इरादतनगर तो दूसरा चित्राहाट इलाके का है। चित्राहाट में करंट लगने से दो भाईयों की मौत हो गई और तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, इरादतनगर में एक वृद्ध की मौत हो गई। 
बाह प्रतिनिधि के अनुसार बुधवार सुबह साढ़े नौ बजे नौगंवा हार निवासी जबर सिंह का पुत्र अंकित (12) खेत में हरा चारा काट रहा था। पास में ही विद्युत पोल में करंट आ रहा था। करंट किसी तरह खेत के लाहे के तारों में पहुंच गया। किशोर को झटका लगा तो वो चीख पड़ा। 
बड़ा भाई सुबोध (27) व शिवकुमार (25) उसे बचाने पहुंचे तो वे भी चिपक गए। इन दोनों युवकों की मौत हो गई जबकि अंकित गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों भाईयों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया। एसओ चित्राहाट ने बताया कि थाने में तहरीर नही आई है। सुबोध व शिवकुमार शादीशुदा थे। उसकी तीन पुत्रियां व पत्नी बबीता है। वहीं, शिवकुमार के दो बच्चे हैं। 
उधर, इरादतनगर प्रतिनिधि ने बताया कि करोधना कलां में नगला पदमा निवासी मुन्नीलाल (65) अपनी पुत्री मोहरश्री के घर आए थे। घर की दीवार से गुजर रही हाईटेंशन लाइन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। चीख सुनकर वहां खड़े अजमेर, सूरज, बंगाली, सुधा बचाव के लिए आए तो उन्हें भी जोरदार झटका लगा। किसी तरह सप्लाई बंद कराई गई। मौके पर ही मुन्नीलाल की मौत हो गई। 
घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने शव लेकर इनायतपुर के उपकेंद्र पर पहुंच गए। देवरी रोड वाया इरादतनगर रोड जाम कर दिया। मौके पर पुलिस पहुंच गई। बमुश्किल समझाने के बाद जाम खुलवाया गया। उपजिलाधिकारी फतेहाबाद अजीत कुमार और सीओ खेरागढ़ अनुराग सिंह भी आ गए और मुआवजे का आश्वासन दिया। बिजली लाइन को वहां से हटाने के निर्देश दिए। हाल में ही इस लाइन से गांव में दो गंभीर हादसे भी हो चुके हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two brothers died in agra