DA Image
28 नवंबर, 2020|2:04|IST

अगली स्टोरी

बाह में ट्रक ने रौंदे बाइक सवार, दो की मौके पर मौत

default image

बाह कस्बे के आगरा स्टेट हाईवे पर नरहौली गांव के पास रविवार देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों रौंद डाला। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आरोपित चालक और क्लीनर ट्रक को छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। दोनों मृतक रिश्ते के जीजा-साले थे। परिवार में कोहराम मच गया।

थाना चित्राहाट के नगला इमली गांव निवासी जितेन्द्र (18) के पिता शिवशंकर बीमार हैं। जितेंद्र अपने रिश्ते के साले अनिल (19) पुत्र विद्याराम निवासी बरना थाना फतेहाबाद के साथ फिरोजाबाद से पिता की दवा लेकर बाइक से वापस घर लौट रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाह हाईवे पर एक ट्रक काफी तेज रफ्तार में आ रहा था। ट्रक अनियंत्रित था। उसने नरहौली गांव के पास दोनों बाइक सवारों को रौंद डाला। हादसे में बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं जितेंद्र और अनिल की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे देख मौके पर भीड़ जमा हो गई। भीड़ में फंसा चालक और क्लीनर ट्रक को छोड़ कर खेतों की ओर भाग गया।

सूचना पर सीओ जगमोहन बुटोला, इंस्पेक्टर बीआर दीक्षित, जरार चौकी प्रभारी मनीष पवार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। ट्रक को कब्जे में लिया। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं एक साथ दो मौतों के बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिवार की महिलाएं बाह सीएचसी पर पहुंच गईं। चीखपुकार मच गई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Truck roughed bike in Bah two died on the spot