ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराट्रक की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत

शुक्रवार सुबह जीटी रोड पर ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक पर मामा के साथ बैठा 20 वर्षीय छात्र गंभीर घायल हो गया। हालात बिगड़ने पर उसे अस्पताल से रेफर कर दिया गया। आगरा ले जाते समय रास्ते में...

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत
हिन्दुस्तान टीम,आगराFri, 16 Mar 2018 03:24 PM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार सुबह जीटी रोड पर ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक पर मामा के साथ बैठा 20 वर्षीय छात्र गंभीर घायल हो गया। हालात बिगड़ने पर उसे अस्पताल से रेफर कर दिया गया। आगरा ले जाते समय रास्ते में छात्र की मौत हो गई। पुलिस ने मृत छात्र के शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया।

थाना औंछा क्षेत्र के ग्राम गोपालपुर निवासी सचिन पुत्र धर्मपाल बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र था। शुक्रवार को सचिन कुरावली थाना क्षेत्र के ग्राम अकबरपुर झाला निवासी अपने मामा अविनाश के साथ बाइक से बीएससी की परीक्षा देने मैनपुरी स्थित आदर्श कृष्णा कॉलेज जा रहा था। जैसे ही वह जीटी रोड स्थित केसी पेट्रोल पंप के सामने पहुंचा तभी एटा की तरफ से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार मामा भांजे गंभीर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल सचिन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहां से चिकित्सकों ने उसे आगरा रेफर कर दिया। यहां से आगरा ले जाते समय रास्ते में सचिन ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा हैं। घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। मृतक सचिन का मामा अविनाश भी इसी विद्यालय का बीएससी तृतीय वर्ष का छात्र था। जिसके साथ वह परीक्षा देने जा रहा था। उसकी हालत गंभीर बताई गई हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें