ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराकासगंज जंक्शन स्टेशन पर तैयार किए गए तीन आइसोलेशन कोच

कासगंज जंक्शन स्टेशन पर तैयार किए गए तीन आइसोलेशन कोच

पूर्वोत्तर रेलवे ने शहर के जंक्शन स्टेशन पर तीन आइसोलेशन कोच बनाकर तैयार हैं। एक कोच में आठ कोराना संक्रमित रोगियों का उपचार हो सकेगा। रेलवे आइसोलेशन कोच में डाक्टरों की टीम तैनात होगी। जो रोगियों के...

कासगंज जंक्शन स्टेशन पर तैयार किए गए तीन आइसोलेशन कोच
हिन्दुस्तान टीम,आगराMon, 06 Apr 2020 10:16 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्वोत्तर रेलवे ने शहर के जंक्शन स्टेशन पर तीन आइसोलेशन कोच बनाकर तैयार हैं। एक कोच में आठ कोराना संक्रमित रोगियों का उपचार हो सकेगा। रेलवे आइसोलेशन कोच में डाक्टरों की टीम तैनात होगी। जो रोगियों के आने पर उसका उपचार करेगी।

पूर्वोत्तर रेलवे इज्जत नगर के पीआरओ राजेंद्र सिंह ने कहा कि कासगंज जंक्शन पर रेलवे ने तीन आसोलेशन कोच बनाकर तैयार किए हैं। यह कोच जंक्शन स्टेशन पर उस जगह खड़े होंगे। जहां पर इनके चार्जिंग व पानी की सुविधा उपलब्ध होगी। एक कोच में आठ मरीजों का उपचार हो सकेगा। कोच में ही रोगियों व डाक्टरों के लिए अलग-अलग शौचालय बनाए गए हैं। कोच में डाक्टरों की टीम रोगियों का उपचार करेगी। जैसे ही कोई संक्रमित रोगी के चिन्हित होने पर रेलवे उनका उपचार इन कोच में ही करेगी। कोराना के संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए रेलवे ने अपनी तैयारियां पहले से पूरी की हैं। जंक्शन स्टेशन स्थित रेलवे चिकित्सालय में भी आइसोलेशन कोच बनाए गए हैं। जिनमें रोगियों का उपचार किया जाएगा। अधिक रोगी होने की स्थित में उन्हें आइसोलेशन कोच में रखा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें