ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराशादी में जाना कारोबारी को पड़ा भारी, जानिए क्या हुआ ऐसा

शादी में जाना कारोबारी को पड़ा भारी, जानिए क्या हुआ ऐसा

आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के रहने वाले कारोबारी को अपनी मौसी की लड़की की शादी में जाना भारी पड़ गया। उनके शादी में जाने का फायदा उठाकर चोर बीती रात कारोबारी के घर से लाखों रुपए के जेवरात के...

शादी में जाना कारोबारी को पड़ा भारी, जानिए क्या हुआ ऐसा
हिन्दुस्तान टीम,आगराThu, 30 Nov 2017 01:43 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के रहने वाले कारोबारी को अपनी मौसी की लड़की की शादी में जाना भारी पड़ गया। उनके शादी में जाने का फायदा उठाकर चोर बीती रात कारोबारी के घर से लाखों रुपए के जेवरात के साथ नकदी व लाइसेंसी रिवाल्वर को उड़ा ले गए। इसकी जानकरी जब कारोबारी के परिवार वालों को हुई तो वह आनन-फानन में घर आ गए। जहां पर सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था।    

एत्माद्दौला क्षेत्र के अंतर्गत महावीर नगर के रहने वाले अनिल सिसोदिया के बेटे जगदीश सिसोदिया आगरा के संजय प्लेस स्थित जूते की ट्रेडिंग का करोबार करते हैं। उनके घर की ऊपर मंजिल पर आगरा के ट्रांस यमुना निवासी ज्ञान सिंह का पुत्र अशोक किराए पर रहता हैं। वह महावीर नगर में सैलून का काम करता हैं। कारोबारी बुधवार की शाम को अपने परिवार के साथ अपनी मौसी की लड़की की शादी में थाना खंदौली स्थित गांव पैसई में भाग लेने गया था। बुधवार की देर रात को कारोबारी के घर में न होने का फायदा उठाकर चोरों ने मैन गेट के दरवाजे का ताला आरी से काटा दिया। चोर घर के अंदर प्रवेश कर गए। चोरों ने जीने की कुण्डी भी अंदर से लगा दी। जिससे कि ऊपर रह रहे किरायेदार नीचे नही आ सके। चोर कारोबारी के घर में अलमारी के अंदर रखे पांच लाख रुपये के जेवरात, लाइसेंसी रिवाल्वर और अस्सी हजार रुपये नगद चोरी कर फरार हो गए। किरायेदार अशोक को जब इस मामले की जानकारी हुई तो उसने गृह स्वामी को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलने पर गृह स्वामी जगदीश सिसोदिया घर आ गये। उन्होंने घर का सामान बिखरा हुआ पाया। उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी थाना एत्माद्दौला पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौक पर पहुंच गई। वहीं डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को भी जांच के लिए बुला लिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें