ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराकासगंज में अधिवक्ता के घर में दीवार काट कर लाखों की चोरी

कासगंज में अधिवक्ता के घर में दीवार काट कर लाखों की चोरी

कासगंज के पॉश इलाके लक्ष्मीगंज में एक अधिवक्ता के घर बीती रात चोरों ने मकान के पीछे से दीवार और जंगला काटकर मकान में रखे लाखों रुपये के जेबरात और कीमती सामान चोरी कर ले गये। घटना की जानकारी सुबह...

कासगंज में अधिवक्ता के घर में दीवार काट कर लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,आगराSat, 05 Jan 2019 12:36 PM
ऐप पर पढ़ें

कासगंज के पॉश इलाके लक्ष्मीगंज में एक अधिवक्ता के घर बीती रात चोरों ने मकान के पीछे से दीवार और जंगला काटकर मकान में रखे लाखों रुपये के जेबरात और कीमती सामान चोरी कर ले गये। घटना की जानकारी सुबह जागने पर हुई तो परिवार के लोग भौंचक्के रह गये। सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद चोरों के बारे में पता लगाना शुरू कर दिया। इस मामले में पीड़ित अधिवक्ता ने कोतवाली में अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी है। 

शहर के लक्ष्मीगंज में राजीव जैन अधिवक्ता परिवार समेत रहते हैं। पूरा परिवार रात को दूसरी मंजिल के कमरों में सो रहा था। नीचे के कमरों में ताले पड़े हुए थे। बीती रात को चोरों ने मकान के पीछे से बंद पड़े गोदाम में दीवार फांदकर घुसे और मकान की दीवार में नकब लगाकर दीवार  का कुछ हिस्सा काट दिया। इसके बाद घुसकर एक जंगला काट कर चोर नीचे के कमरों में प्रवेश कर गये। चोरों ने कमरे एक अलमारी में रखे करीब 10 लाख रुपये के जेबरात और नकदी आदि कीमती सामान चोरी कर लिया और पीछे के रास्ते से ही भाग निकले। सुबह जब परिवार के लोग जागकर नीचे आए तो जंगला कटा पड़ा था और सामान बिखरा पड़ा था। जिसे देख सब भौंच्चके रहे गये। सुबह ही पुलिस को सूचना दी गई। जिस पर कोतवाली से पुलिस पहुंच गई और कमरों में स्थिति देखी। परिवार के लोगों से बातचीत कर जानकारियां जुटाईं। इस मामले में अधिवक्ता राजीव जैन ने अज्ञात चोरों के खिलाफ कोतवाली में मामला दर्ज कराकर घटना के खुलासे की मांग की है। कोतवाल अशोक कुमार सिंह का कहना है, कि चोरों को चिन्हित कर जल्द ही पकड़ लिया जाएगा, माल की भी बरामदगी की जाएगी। पुलिस कर्मियों की टीमें गठित कर दी गई हैं। 

चोरी से व्यापारियों में आक्रोश 

शहर के पॉश इलाके लक्ष्मीगंज में चोरी की वारदात से व्यापार मंडल के सदस्यों में आक्रोश है। घटना की जानकारी पाकर व्यापारी नेता अखिलेश अग्रवाल समेत आसपास के व्यापारी भी पहुंच गये। उन्होंने पुलिस ने घटना के खुलासे की मांग की है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें