ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराकक्षा दो की छात्रा को विद्यालय से ले गया युवक,रेप के बाद रेलवे लाइन पर छोड़ा

कक्षा दो की छात्रा को विद्यालय से ले गया युवक,रेप के बाद रेलवे लाइन पर छोड़ा

मिढ़ाकुर। थाना मलपुरा क्षेत्र के एक गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय से कक्षा दो की छात्रा को पड़ोसी युवक बहाने से साथ ले गया। उसने बच्ची से दुष्कर्म...

कक्षा दो की छात्रा को विद्यालय से ले गया युवक,रेप के बाद रेलवे लाइन पर छोड़ा
हिन्दुस्तान टीम,आगराFri, 26 Nov 2021 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मिढ़ाकुर। थाना मलपुरा क्षेत्र के एक गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय से कक्षा दो की छात्रा को पड़ोसी युवक बहाने से साथ ले गया। उसने बच्ची से दुष्कर्म किया। फिर उसे रेलवे लाइन पर छोड़कर भाग गया। पीड़िता के पिता ने थाना मलपुरा में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया है।

मामला थाना मलपुरा क्षेत्र के एक गांव के प्राथमिक विद्यालय का है। छह साल की बालिका कक्षा दो की छात्रा है। गुरूवार सुबह नौ बजे वह विद्यालय पढ़ने गई। गांव का बॉबी पुत्र राजेंद्र वहां पहुंच गया। वह बालिका को विद्यालय से उसकी बीमारी का बहाना बनाकर अपने साथ ले गया। बॉबी ने बालिका के साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद वह उसे आगरा- बयाना रेलवे लाइन पर छोड़कर भाग गया। रोते हुए बालिका घर पहुंची। परिजनों के होश उड़ गए। बालिका से घटना के बारे में जानने का प्रयास किया। लेकिन वह उस समय अधिक बता नहीं सकी। परिजन परेशान हो गए। रात आठ बजे बालिका ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी। पीड़ित पिता पुत्री के साथ थाना मलपुरा पहुंच गया। आरोपी बॉबी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी। उसको घर से दबोच लिया गया। पुलिस उसे थाने ले आई।

सीओ अछनेरा महेश कुमार ने बताया है कि आरोपी बॉबी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 में मुकदमा दर्ज किया गया है। शुक्रवार को उसे जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें