ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराअहमदाबाद में लाखों रुपये की चोरी के तार गंजडुंडवारा से जुड़े

अहमदाबाद में लाखों रुपये की चोरी के तार गंजडुंडवारा से जुड़े

गुजरात के अहमदाबाद में हुई लाखों रुपये की चोरी की वारदात के तार कासगंज जनपद के गंजडुंडवारा से जुड़े होने की जानकारी...

अहमदाबाद में लाखों रुपये की चोरी के तार गंजडुंडवारा से जुड़े
हिन्दुस्तान टीम,आगराFri, 24 May 2024 09:25 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात के अहमदाबाद में हुई लाखों रुपये की चोरी की वारदात के तार कासगंज जनपद के गंजडुंडवारा से जुड़े होने की जानकारी मिली। गुजरात पुलिस ने शुक्रवार दोपहर को कस्बा के चार सराफा कारोबारियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। गुजरात पुलिस चोरी हुए आभूषण की बरामदगी के प्रयास कर रही है।

कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि जनवरी माह में गुजरात के अहमदाबाद में चोरी की वारदात हुई थी। गुजरात पुलिस ने कस्बा के ही एक व्यक्ति को इस वारदात में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेने के बाद उसे गंजडुंडवारा लेकर आई है। स्थानीय पुलिस की मदद से उसने चार सराफा दुकानदारों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

पुलिस को शक है कि चोरी के माल को गंजडुंडवारा में ही बेचा गया है। चोरी हुए माल की बरामदगी को लेकर इन चारों से ही जानकारी की जा रही है। ताकि चोरी की वारदात का खुलासा किया जा सके। दूसरी ओर सराफा कारोबारियों के दिनभर कोतवाली में बैठे होने की चर्चा कस्बा में होती रही। इन कारोबारियों के परिजन भी थाना पर बैठे हुए थे। चोरी की वारदात का आरोपी भी गंजडुंडवारा कस्बा का ही निवासी है। इससे माल के गंजडुंडवारा में ही बेचे जाने का पुलिस को शक है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।