DA Image
22 अक्तूबर, 2020|6:27|IST

अगली स्टोरी

अपने देवर के साथ मिलकर मां ने ही कर दी थी किशोरी की हत्या

default image

थाना क्षेत्र ग्राम घुटारा में हुए शालिनी हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया। गांव के ही एक युवक से शालिनी के प्रेम संबंध थे। इससे परिवार की बदनामी हो रही थी। बदनामी से आजिज जाकर मां और चाचा ने शालिनी का गला घोंट दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी गला घोंट कर हत्या किए जाने की बात सामने आई थी। पुलिस ने हत्यारोपी मां और चाचा को गिरफ्तार कर लिया। मुकदमा दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया गया।

घटना 26 सितंबर की है। बेवर थाना क्षेत्र के ग्राम घुटारा निवासी रेनू पत्नी स्वर्गीय नवीश कुमार की पुत्री 14 वर्षीय शालिनी का शव घर के कमरे में लटका मिला था। खबर पाकर पहुंची पुलिस को मृतका की मां रेनू ने शालिनी द्वारा आत्महत्या किए जाने की बात बताई और यही पुलिस को तहरीर दी। इधर पुलिस ने मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम कराया तो मामला उलझ गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोट कर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई। घटना की जानकारी पाकर पहुंचे एसपी अजय कुमार पांडेय के निर्देश पर मृतका के शव का दूसरा पोस्टमार्टम कराया गया। वीडियोग्राफी के बीच चिकित्सकों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। दूसरी बार भी रिपोर्ट गला घोट कर मौत होने की आई तो पुलिस की जांच शुरू हो गई।

सख्ती से पूछताछ करने में खुला मामला

बेवर। थाना प्रभारी जसबीर सिरोही ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया और पूछताछ शुरू कर दी। मां और उसके चाचा से भी पूछताछ की गई। कुछ ग्रामीणों के भी बयान लिए गए। मामले में शक की सुई मां और चाचा पर घूमी तो पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। सख्ती के साथ पूछताछ की गई तो दोनों ने शालिनी की हत्या करने की बात को स्वीकार कर ली। जानकारी दी कि मृतका के प्रेम संबंध गांव के ही एक युवक के साथ चल रहे थे। मृतका को रोका गया लेकिन दोनों के संबंध खत्म नहीं हो रहे थे। इसी बात से आजिज आकर घटना वाली रात शालिनी की पिटाई की गई। रेनू और उसके देवर अवनीश कुमार पुत्र करन सिंह ने गला घोट दिया जिससे उसकी मौत हो गई। अपराध छिपाने के लिए शव फांसी पर पर लटका दिया गया। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने घटना का खुलासा करा दिया।

बोले सीओ...

बेवर पुलिस ने सराहनीय खुलासा किया है। अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। मृतका के प्रेम संबंधों के चलते आरोपी मां और उसके देवर ने ही शालिनी की हत्या की। दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

- अमर बहादुर सिंह, सीओ भोगांव

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The mother had murdered the teenager together with her brother-in-law