ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरासाउंड गोदाम में सो रहे मजदूर की गला दबाकर हत्या

साउंड गोदाम में सो रहे मजदूर की गला दबाकर हत्या

सोमवार देर रात कस्बा के बेवर चुंगी रोड के पास स्थित एक गोदाम में मजदूर की गला दबाकर हत्या कर दी गई। हत्यारोपियों ने गोदाम में रखी 13 बैटरी और एक ई-रिक्शा चुरा लिया। ई-रिक्शा घटनास्थल से थोड़ी दूर पर...

साउंड गोदाम में सो रहे मजदूर की गला दबाकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,आगराTue, 21 Jan 2020 12:18 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार देर रात कस्बा के बेवर चुंगी रोड के पास स्थित एक गोदाम में मजदूर की गला दबाकर हत्या कर दी गई। हत्यारोपियों ने गोदाम में रखी 13 बैटरी और एक ई-रिक्शा चुरा लिया। ई-रिक्शा घटनास्थल से थोड़ी दूर पर खड़ा मिला। उसकी चार बैटरी भी चोरी कर ली गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया है।

घटना सोमवार रात 12 बजे बाद की है। मोहल्ला रसूलाबाद निवासी 45 वर्षीय अख्तर पुत्र जुम्मन खान चुंगी के पास निजाम कल्लू साउंड वालों की गोदाम में सोया हुआ था। अन्य कर्मचारी बारात चढ़ाने गए थे। रात 1.30 बजे के करीब कर्मचारी हंस कार लेकर बारात से वापस लौटे तो गोदाम के ताले खुले मिले। अंदर अख्तर का शव पड़ा हुआ देखकर कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। रात में ही पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का परीक्षण किया और कुछ दूर पर खड़े रिक्शा को बरामद कर लिया।

घटना की जानकारी परिजनों को मिली तो खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम शुरू हो गया। मृतक की 3 बेटियां है। पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल हैं। कोतवाली प्रभारी बहुत सिंह ने परिजनों से जानकारी लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम को भिजवा दिया है। घटना के संबंध में कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है। मजदूर की हत्या से कस्बे में सनसनी फैल गई है।

बोले अधिकारी...

घटना की जानकारी पाकर रात में ही पुलिस पहुंच गई थी। मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। घटना के संबंध में जो भी तहरीर मिलेगी उसके आधार पर केस दर्ज किया जाएगा।

- ओमप्रकाश, अपर पुलिस अधीक्षक मैनपुरी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें