ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराचालकों ने की हड़ताल नहीं उठा क्षेत्र से कूड़ा

चालकों ने की हड़ताल नहीं उठा क्षेत्र से कूड़ा

छावनी में आउटसोर्स कर्मचारियों के वेतन भुगतान का मामला दिन व दिन तूल पकड़ता जा रहा है। तनख्वाह न मिलने पर बुधवार को कूड़ा वाहन चालक हड़ताल पर चले...

चालकों ने की हड़ताल नहीं उठा क्षेत्र से कूड़ा
हिन्दुस्तान टीम,आगराWed, 19 Jun 2024 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

छावनी में आउटसोर्स कर्मचारियों के वेतन भुगतान का मामला दिन व दिन तूल पकड़ता जा रहा है। तनख्वाह न मिलने पर बुधवार को कूड़ा वाहन चालक हड़ताल पर चले गए। जिसके कारण क्षेत्र की सफाई व्यवस्था दिनभर ठप रही।

छावनी परिषद के अधिकारियों और निजी फर्म की आपसी खींचतान परेशानी का सबब बनती जा रही है। कर्मचारियों के वेतन का भुगतान नहीं हो रहा है। चंद दिन पहले आउटसोर्स कर्मचारियों ने छावनी परिषद के कार्यालय में प्रदर्शन कर वेतन देने की मांग की थी। सीईओ दमन सिंह ने वेतन भुगतान करने का आश्वासन दिया था। मगर लगभग अस्सी प्रतिशत कर्मचारियों को अभी तक वेतन नहीं मिला है। इसे लेकर आउटसोर्स कर्मचारियों में फिर रोष देखने को मिल रहा है। बुधवार को आठों वार्ड से डोर टू डोर कूड़ा एकत्र करने वाले एवं डलाबघर से ट्रंचिंग ग्राउंड तक कूड़ा पहुंचाने वाले वाहन नहीं चले। पूरे दिन चालक वेतन की मांग को लेकर हड़ताल पर रहे। ऐसे में घरों और डलाबघरों से कूड़ा नहीं उठा। इसकी वजह से क्षेत्र में जगह जगह कूड़े के ढेर लगे रहे। आनन फानन में छावनी परिषद ने सरकारी कर्मचारी (चालक) लगाकर डलाबघरों से कूड़ा उठवाया। एसआई देवेंद्र कुमार ने बताया कि क्षेत्र की साफ सफाई व्यवस्था बाधित न हो इसके लिए वैकल्पिक व्यवस्था की गई थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।