DA Image
4 दिसंबर, 2020|3:53|IST

अगली स्टोरी

बीवी को देखकर परामर्श केंद्र से भाग गया डॉक्टर

default image

परिवार परामर्श केंद्र में रविवार को हंगामा होते-होते रह गया। काउंसलिंग के लिए आई महिला का पति उसके सामने से बिना काउंसलिंग के निकल गया। महिला को यह बात नागवार गुजरी। वह केंद्र के कर्मियों पर बिफर गई। पुलिस ने उसे काफी समझाया। अगली तारीख दी गई। तब जाकर महिला शांत हुई। महिला का पति चिकित्सक बताया गया है।

बता दें कि 10 बजे खुले केंद्र में दो घंटे देरी से काउंसलिंग शुरू हो सकी। केंद्र की तरफ से 50 लोगों को कॉल किया गया था, जिसमें से 18 फरियादी पहुंचे। लंबे इंतजार के बाद 12 बजे केंद्र पर काउंसलर पहुंचे। फिर कार्रवाई शुरू हुई। दो काउंसलर के साथ केंद्र प्रभारी भी काउंसलिंग कर रही थीं। एक बजे तक सभी मामलों को सुन लिया गया। समापन के दौरान एक महिला चीखती हुए आई। कहा कि उसके आते ही पति उठकर चला गया। काउंसलर ने महिला को समझाया और अगली तारीख पर बुलाया। महिला से उसके आने का समय भी पूछा, ताकि पति को भी उसी समय बुलाया जा सके। इस बार 10 लोगों को दूसरा पक्ष न आने पर वापस भेजा गया। दो मामलों में समझौता कराया गया। दो मामलों में एफआईआर के लिए भेजा गया है, जबकि चार मामलों में फाइल बंद की गई।

दो मामलों में एफआईआर कराने के लिए भेजा गया है। दो मामलों में समझौता हुआ। चार मामले निस्तारित हुए हैं। लोगों की संख्या पहले से ज्यादा थी, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया। सभी को उचित दूरी पर बैठाया गया था।

कमर सुल्ताना, प्रभारी परिवार परामर्श केंद्र

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The doctor ran away from the counseling center after seeing his wife