ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराहत्या कर दफनाई थी लाश कंकाल बरामद

हत्या कर दफनाई थी लाश कंकाल बरामद

साकेत कालोनी, हाथरस गेट (हाथरस) निवासी 50 वर्षीय अजय पाठक की एक सितंबर 2023 को इस्लाम नगर (ट्रांसयमुना) में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई...

हत्या कर दफनाई थी लाश कंकाल बरामद
हिन्दुस्तान टीम,आगराSat, 11 May 2024 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

साकेत कालोनी, हाथरस गेट (हाथरस) निवासी 50 वर्षीय अजय पाठक की एक सितंबर 2023 को इस्लाम नगर (ट्रांसयमुना) में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। शव को फैक्ट्री के पीछे नाले के पास दफनाया गया था। पांच सितंबर को हाथरस गेट थाने में गुमशुदगी दर्ज थी। शनिवार को हाथरस और ट्रांसयमुना पुलिस की संयुक्त टीम ने अजय का कंकाल बरामद किया। साथ काम करने वाले पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया गया है। हत्या के कई कारण बताएं जा रहे हैं। पुलिस सही वजह जानने का प्रयास कर रही है।

एसओ ट्रांसयमुना सुमनेश विकल ने बताया कि अजय पाठक की गुमशुदगी हाथरस के हाथरस गेट थाना में पांच सितंबर 2023 में दर्ज हुई थी। भाई विजय पाठक ने गुमशुदगी लिखाई थी। पुलिस को बताया कि अजय पूर्व में ट्रक चालक था। वर्तमान में इस्लाम नगर स्थित केजीएन ट्रेडर्स सोल फैक्ट्री में काम कर रहा था। हाथरस पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। कोई सुराग नहीं मिल रहा था। उसकी आखिरी लोकेशन आगरा में मिली थी। उसका मोबाइल तभी से बंद था। हाथरस और ट्रांसयमुना थाना पुलिस को सर्विलांस से कुछ सुराग मिले। अजय का मोबाइल पिछले दिनों चालू हुआ था। उसमें एक नई सिम डाली गई। जानकारी के बाद पुलिस ने नए सिरे से उसकी तलाश शुरू की। पुलिस सुराग जुटाते हुए इस्लाम नगर पहुंची। वहां सोल फैक्ट्री में काम करने वाले साकेत कालोनी, हाथरस निवासी सुशील और उसके बेटे विष्णु को पकड़ा। पुलिस को पता चला कि अजय की सुशील से दोस्ती थी। अजय भी सोल फैक्ट्री में काम करता था। 31 अगस्त 2023 को आखिरी बार उसे फैक्ट्री में देखा गया था।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।