ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरागला घोटकर हत्या के बाद कार में जलाई थी ट्रांसपोर्टर की लाश

गला घोटकर हत्या के बाद कार में जलाई थी ट्रांसपोर्टर की लाश

आगरा के ट्रांसपोर्टर पुष्पेंद्र यादव की गला घोंटकर हत्या के बाद लाश कार में जलाई थी। फरह थाना पुलिस ने गुरुवार को सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा...

गला घोटकर हत्या के बाद कार में जलाई थी ट्रांसपोर्टर की लाश
हिन्दुस्तान टीम,आगराThu, 29 Feb 2024 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा के ट्रांसपोर्टर पुष्पेंद्र यादव की गला घोंटकर हत्या के बाद लाश कार में जलाई थी। फरह थाना पुलिस ने गुरुवार को सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा किया। ट्रांसपोर्टर की पुरानी दोस्त डॉली और उसकी मां भूरी देवी को गिरफ्तार करके जेल भेजा है। घटना में शामिल युवती का पिता, चाचा व उनके दामाद की तलाश कर रही है।

एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि पुष्पेंद्र यादव सितंबर 2023 में युवती को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था। बाद में उसे छोड़ दिया। युवती ने सिकंदरा थाने में पुष्पेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुष्पेंद्र ने हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत ले ली। युवती के पिता अवधेश ने उसका रिश्ता राजस्थान में तय कर दिया था। पुष्पेंद्र युवती का रिश्ता तुड़वाने की साजिश रचने लगा। लड़के वालों को मैसेज करने लगा। अपने और युवती के संबंध के बारे में उन्हें बताने लगा। जानकारी होने पर युवती के पिता ने अपने भाई और उसके दामाद गौतम के साथ मिलकर पुष्पेंद्र को अपने घर बुलाकर हत्या करने की योजना बनाई थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें