ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरादोनों बेटियों के साथ सुष्मिता सेन ने निहारा ताज

दोनों बेटियों के साथ सुष्मिता सेन ने निहारा ताज

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने गुरुवार को अपनी दोनों बेटियों के साथ ताज निहारा। इस दौरान वे दो घंटे ताजमहल परिसर में रहीं। डायना बेंच पर फोटो क्लिक किए। स्कूली बच्चियों के साथ तस्वीरें...

ताजमहल पर फोटो सेशन करातीं सुष्मिता सेन।
1/ 3ताजमहल पर फोटो सेशन करातीं सुष्मिता सेन।
ताजमहल पर फोटो सेशन करातीं सुष्मिता सेन, ब्वायफ्रेंड रोहमन व अन्य।
2/ 3ताजमहल पर फोटो सेशन करातीं सुष्मिता सेन, ब्वायफ्रेंड रोहमन व अन्य।
ताजमहल पर स्कूली छात्राओं के साथ फोटो खिंचातीं सुष्मिता सेन।
3/ 3ताजमहल पर स्कूली छात्राओं के साथ फोटो खिंचातीं सुष्मिता सेन।
आगरा,हिन्दुस्तान संवादThu, 25 Oct 2018 07:39 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने गुरुवार को अपनी दोनों बेटियों के साथ ताज निहारा। इस दौरान वे दो घंटे ताजमहल परिसर में रहीं। डायना बेंच पर फोटो क्लिक किए। स्कूली बच्चियों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। इस दौरान उनके प्रशंसकों का जमघट लग गया। कड़ी सुरक्षा में उन्हें बाहर निकाला गया। 
मिस यूनिवर्स रह चुकी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपनी खूबसूरती के कारण भी जानी जाती हैं। वे ताजमहल की खूबसूरती की कायल नजर आईं। ताज को देखते ही उनके मुंह से वाह ताज निकल गया। उनकी बेटियों  ने भी ताजमहल के करीब ही बनी रहीं। ताजमहल की नक्कासी और अद्भुत कला को देखकर सभी मंत्रमुग्ध नजर आए। सभी ने डायना बेंच पर बैठकर फोटो खिंचवाए। साथ ही इन शानदार पलों को अपने कैमरे में कैद किया। सुष्मिता सेन ने ताजमहल के अनुभव विजिटर बुक में भी साझा किए। 
स्कूली बच्चियों के साथ खिंचवाई तस्वीर 
सुष्मिता सेन को देखकर उनके प्रशंसक उत्साहित हो गए। सभी में सुष्मिता के साथ फोटों खिंचवाने की होड़ मच गई। मगर, सुरक्षा का पेहरा बहुत कड़ा था, जिससे उनके हाथ निराशा लगी। उन्होंने स्कूली ड्रेस में खड़ी बच्चियों को देखकर उनके साथ सेल्फी लीं। उन्होंने पत्रकारों से रूबरू होते हुए बस इतना ही कहा कि ताज के दीदार के बाद पता चलता है कि सात समुंदर पार के लोग इसकी खूबसूरती के दीवाने हैं। प्रेम का प्रतीक ताजमहल अद्भुत कला का नमूना हैं। 
साथ में ब्वायफ्रैंड रोहमन भी थे!
पूर्व मिस यूनिवर्स और मशहूर फिल्म अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ प्रसिद्ध मॉडल रोहमन शॉल भी थे। ये हाल में उनके ब्वायफ्रेंड के रूप में चर्चा में आए थे। उनके साथ सुष्मिता का ताजमहल देखना कई कयासों को जन्म दे रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें