ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराफिट किड फिएस्टा में छात्रों ने दिखायी प्रतिभा

फिट किड फिएस्टा में छात्रों ने दिखायी प्रतिभा

आगरा। प्रिल्यूड पब्लिक स्कूल में दो दिवसीय फिट किड फिएस्टा का शुभारंभ हुआ। नर्सरी से आठवीं तक के छात्रों के लिए आयोजित हो रहे फिएस्टा में विभिन्न...

फिट किड फिएस्टा में छात्रों ने दिखायी प्रतिभा
हिन्दुस्तान टीम,आगराTue, 26 Oct 2021 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रिल्यूड पब्लिक स्कूल में दो दिवसीय फिट किड फिएस्टा का शुभारंभ हुआ। नर्सरी से आठवीं तक के छात्रों के लिए आयोजित हो रहे फिएस्टा में विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। 100 मीटर रेस से लेकर बर्सटिंग द बैलून विद पार्टनर और चॉकलेट रेस तक में छात्रों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ निदेशक डॉ. सुशील गुप्ता, श्याम बंसल और प्रधानाचार्य याचना चावला ने किया। पहले दिन नर्सरी से कक्षा पांच तक के विद्यार्थियों के लिए विभिन्न मनोरंजक खेल व दौड़ का आयोजन किया गया। जिसमें सभी छात्र-छात्राओं ने पूरे उत्साह के साथ बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। नर्सरी व एलकेजी के बच्चों ने चॉकलेट रेस, यूकेजी के छात्रों ने आईडेंटी फाइ द कलर व कक्षा एक के विद्यार्थियों ने मेलोडी रेस में प्रतिभाग किया। कक्षा दो से पांच तक के छात्र-छात्राओं के लिए 100 मीटर रेस व बर्सटिंग द बैलून रेस आयोजित की गईं। विभिन्न दौड़ में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले विजेता छात्रों को क्रमशः स्वर्ण, रजत व कास्य पदक प्रदान किए गए। अभिभावकों ने भी मनोरंजक दौड़ में हिस्सा लिया। इसमें शारदा चौधरी, सुधीर सिंह, हरीश गुप्ता, राजकुमार भदौरिया, मुनेश जुरैल को विजेता घोषित किए गए। इसके साथ ही शिक्षकों में अर्पणा सक्सेना, सोनम सरीन विजेता बने।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें