ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराएटा में यूपीटीईटी परीक्षा 2018 से वंचित परीक्षार्थियों ने काटा हंगामा

एटा में यूपीटीईटी परीक्षा 2018 से वंचित परीक्षार्थियों ने काटा हंगामा

यूपीटीईटी परीक्षा 2018 रविवार को प्रथम पॉली निर्धारित समय प्रात 10 बजे से शुरू हुई। परीक्षा केन्द्र में प्रवेश के लिए सुबह 9 बजे से ही लंबी-लंबी लाइन लग गई। जैसे-जैसे परीक्षार्थी प्रवेश करते गए। उसके...

एटा में यूपीटीईटी परीक्षा 2018 से वंचित परीक्षार्थियों ने काटा हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,आगराSun, 18 Nov 2018 12:31 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपीटीईटी परीक्षा 2018 रविवार को प्रथम पॉली निर्धारित समय प्रात 10 बजे से शुरू हुई। परीक्षा केन्द्र में प्रवेश के लिए सुबह 9 बजे से ही लंबी-लंबी लाइन लग गई। जैसे-जैसे परीक्षार्थी प्रवेश करते गए। उसके बाद निर्धारित समय पर प्रथम पॉली में प्राथमिक स्तर की परीक्षा शुरू हुई। उसके बाद प्रवेश करने से वंचित रह गए डेढ़ सौ के लगभग परीक्षार्थियों ने शहर के विभिन्न केन्द्रों पर हंगामा किया।

जिला मुख्यालय स्थित आगरा रोड स्थित जैडएच डिग्री कालेज के बाहर परीक्षा से वंचित परीक्षार्थी संदीप यादव ने बताया कि उनको कक्ष से बाहर निकाला गया है। उन्होंने अपनी ओएमआर सीट पर नाम, अनुक्रमांक आदि भर लिया था। उसके बाद चेकिंग को पहुंचे दल ने उनसे सत्यापित अंकपत्र न होने पर दो हजार रुपये की मांग की। रुपये न देने पर उनको परीक्षा से बाहर निकाल दिया। इसी तरह का आरोप अलीगंज से परीक्षा देने आए दिनेश पाल ने लगाया। उनका कहना है कि परीक्षा केन्द्र के अंदर नकल कराए जाने के लिए रुपये की मांग की जा रही है। रुपये देने से इंकार करने पर उनको बाहर निकाल दिया गया। उसके अलावा विलंब से पहुंचने वाले परीक्षार्थियों को चेकिंग को आने वाले सचल दल प्रभारी, अधिकारियों ने परीक्षा केन्द्र में प्रवेश कराए आने को गुहार लगाते रहे। शहर के परीक्षा केन्द्र अविनाशी सहाय आर्य विद्यालय, सेन्ट पॉल्स सीनियर सैकेण्डरी स्कूल, आगरा रोड स्थित जैड एच डिग्री कालेज पर परीक्षा से वंचित परीक्षार्थियों को रोते हुए भी देखा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें