ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरापानी की लाइन तोड़ने पर सख्ती, क्षतिपूर्ति की होगी वसूली

पानी की लाइन तोड़ने पर सख्ती, क्षतिपूर्ति की होगी वसूली

शहर में विकास कार्यों को दौरान जलकल विभाग की पेयजल की पाइप लाइनों को तोड़ने के मामलों पर अब जलकल विभाग सख्त हो गया है। लाइन को नुकसान पहुंचाने वाली...

पानी की लाइन तोड़ने पर सख्ती, क्षतिपूर्ति की होगी वसूली
हिन्दुस्तान टीम,आगराSat, 24 Feb 2024 12:25 AM
ऐप पर पढ़ें

आगरा। शहर में विकास कार्यों को दौरान जलकल विभाग की पेयजल की पाइप लाइनों को तोड़ने के मामलों पर अब जलकल विभाग सख्त हो गया है। लाइन को नुकसान पहुंचाने वाली संस्थाओं से क्षतिपूर्ति और जुर्माना वसूलने की प्रक्रिया को सख्त किया जा रहा है। आए दिन कहीं न कहीं पानी की पाइप लाइनें टूट रही हैं, जिससे पानी की बर्बादी हो रही है। जनता को परेशानी होती है और जलकल विभाग को आर्थिक नुकसान होता है।

मंगलवार को लॉयर्स कालोनी में पानी की पाइप टूट गई थी। इसकी वजह से जलापूर्ति ठप रही थी। बुध‌वार को पालीवाल पार्क के गेट पर 30 इंच की लाइन को क्षतिग्रस्त कर दिया गया था। इसकी वजह से शाम को पूरे शहर की जलापूर्ति बाधित हुई थी। जलकल विभाग के इंजीनियरों का कहना है कि पालीवाल पार्क में हुई क्षति का आकलन किया जा रहा है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि कौन संस्था वहां काम रही है। इस मामले में क्षतिपूर्ति का नोटिस जारी किया जा रहा है। नगर निगम के अवर अभियंता अनूप सूद ने बताया कि इससे पहले भी निजी मोबाइल कंपनी के कर्मचारियों ने लाइन तोड़ी थी। उन्हें नोटिस जारी कर क्षतिपूर्ति वसूल की गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें